Big Breaking : अमिताभ और अभिषेक एक साथ कोरोना पॉजिटिव

अभी अभी बॉलीवुड से बुरी खबर आ रही है. बॉलीवुड के महानायक बिग बी अमिताभ बच्चन और उनके अभिनेता बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आ रही है.

2020WorstYear trends on twitter as Amitabh Bachchan, Abhishek ...

थोड़ी देर पहले 77 वर्षीय बिग बी ने ट्वीटर पर अपने बीमारी की खबर देते हुए लिखा था कि मैं कोरोना से संक्रमित हो चुका हूं और फिलहाल अस्पताल में भर्ती हो गया हूं. अस्पताल के लोग अधिकारियों को बाकी जानकारिया दे रहे हैं. मेरे साथ ही मेरे परिवार और स्टाफ सदस्यों का भी टेस्ट किया गया है, इन सभी के रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. मैं निवेदन करता हूं कि पिछले 10 दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं वो भी अपना टेस्ट करा लें.

अभिषेक बच्चन भी हुए संक्रमित

COVID-19: After Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan tested ...

वहीं अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट किया था कि हमारा पूरा परिवार और स्टाफ बीएमसी के टच में हैं और कोरोना को लेकर हम उनका सहयोग कर रहे हैं. इसी बीच एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक बच्चन को भी कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. अभिषेक बच्चन को भी मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराय गया है. इसके साथ ही अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी मां जया बच्चन का भी कोरोना टेस्ट हुआ था. इन दोनां का रिजल्ट निगेटिव आया है.

Abhishek Bachchan said wife Aishwarya, mom Jaya gang up against ...

पूरा देश कर रहा सलामती की दुआ

अमिताभ और अभिषेक के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस में निराशा का माहौल छाया गया है. प्रिंट से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया तक इनकी सलामती की दुआ पूरा देश कर रहा है. हम भी अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन समेत सभी कोरोना पीड़ितों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं और आशा करते हैं कि जल्द ही देश और दुनिया से यह महामारी खत्म हो जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here