बेहद खुबसूरत है शोले के ‘गब्बर’ की बेटी, तस्वीरों को देखकर लोगों को नहीं हो रहा यकीन!

0
1255

‘कितने आदमी थे’, यह डायलॉग सुनते ही उस अभिनेता का पूरा चेहरा याद आ जाता है जिसने बॉलीवुड में ‘गब्बर’ के रोल को अमर कर दिया. जिसने शोले फिल्म में अपने अदायगी से पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई. दो दोस्त जय और वीरू की दोस्ती और ड’कैत गब्बर सिंह की कहानी वाली फिल्म शोले ने फिल्मों की दुनिया एक अलग छाप छोड़ी है.

जिसकी जगह अभी तक बॉलीवुड की कोई दूसरी फिल्म नहीं ले अकी है. लोगों ने शोले फिल्म में जितना जय और वीरू के किरदार को पंसद किया और उतना ही प्यार गब्बर के किरदार को भी दिया. तभी तो गब्बर की इस दुनिया में मौजूद रहने के बावजूद भी लोग उसके किरदार को याद करते ही रहते है.

गब्बर का किरदार निभाने वाले अभिनेता अमजद खान(Amjad Khan) ने शोले के अलावा कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. अपने किरदारों और अभिनय के वजह से जहां अमजद खान अपने दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं वहीँ दिग्गज अभिनेता रहे अमजद की बेटी(Amjad Khan Daughter) भी अपनी खूबसूरती के वजह से लोगों के बीच काफी छाई रहती थी.

अमजद खान की बेटी(Amjad Khan Daughter Pic) का नाम शहला खान है. जिनकी खूबसूरती किसी हीरोइन से कम नहीं है. वैसे तो शहला खान बॉलीवुड की दुनियां से दुर रहती है लेकिन थिएटर की दुनियां में वो एक जाना माना नाम है. जिन्हें उनकी काबिलियत के वजह से कई बड़े अवॉर्ड भी मिल चुके हैं. जबकि उनकी((Amjad Khan Ki Beti Ka Photo) तस्वीरों को भी खूब पसंद किया जाता है.

वो भारतीय थिएटर में काम करके बहुत खुश है. अभी हाल ही में उन्हें महिंद्रा वर्ड्स फॉर एक्सीलेंस इन थिएटर अवार्ड से नवाजा गया था. अगर वो चाहती तो उन्हें आसानी से बॉलीवुड में फिल्मों में काम मिल जाता, लेकिन एक स्टार्किड होने के बावजूद भी वह थिएटर की दुनिया में ही रहना चाहती है. हालांकि थिएटर की दुनिया में उनके नाम की गिनती बड़े आर्टिस्टों के रूप में होती हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here