Placeholder canvas

आम्रपाली दुबे ने खरीदी ये महंगी कार, पोस्ट शेयर कर बताई अपनी उपलब्धि

Bihari News

आम्रपाली दुबे, यह नाम भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. आम्रपाली को लेकर उनके फैन्स के बीच इतना क्रेज है कि जैसे ही उनकी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज़ होती हैं हौसफुल हो जाती हैं. इन्होने अपनी फैन फोलोविंग अपने जबरदस्त गानें और फिल्मों से बनाई हैं. बता दे की इनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद करते हैं. आम्रपाली अपने फैन्स को सोशल मीडिया के माध्यम से एंटरटेन करती रहती हैं. हाल ही इन्होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैन्स को बताया था कि उन्होंने नई गाड़ी ली हैं. बता दें कि आम्रपाली ने फॉर्यूचनर लेजेंडर खरीदी है. ये गाड़ी काफी लग्जरी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह गाड़ी काफी लग्जरी गाड़ी है जिसकी कीमत 42 लाख के आस पास हैं. आम्रपाली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाड़ी के फोटो को शेयर करते हुए लिखा, आप सबके प्यार और आर्शीवाद के साथ हमारे परिवार ने नई गाड़ी का स्वागत किया.इस पोस्ट को लेकर आम्रपाली को फैन्स से लेकर सेलेब्रिटी तक बधाई दे रहे हैं. दिनेश लाल यादव यानी की निरहुआ ने भी आम्रपाली को नई गाड़ी के लिए बधाई दी हैं. आम्रपाली के द्वारा शेयर किये गये इस पोस्ट को देखकर लगता है कि वे इस उपलब्धि पर काफी खुश हैं.

आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुवात साल 2014 में निरहुआ हिन्दुस्तानी से की थी. इनकी पहली ही फिल्म दिनेश लाल यादव के साथ सुपरहिट रही थी. इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद आम्रपाली ने निरहुआ के साथ कई हिट फिल्में दी. इनके फैन्स निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. यही कारण है कि ये दोनों जोड़ियों ने एक साथ कई फिल्में की है, जो की हिट भी रही है और लोगों के द्वारा पसंद भी किया गया हैं.

Leave a Comment