अमरूल होदा ने कहा, दबाव में एक दफे भी नहीं मगर अपनी इच्छा से सौ दफे कहेंगे वन्दे मातरम्

0
654

आल इंडिया मजलिस एत्तेहादुल मुसलमीन (एआइएमआइएम) पार्टी ने बिहार में विधानसभा उपचुनाव में विजय होकर बिहार में अपना खाता खोल चुकी है। किशनगंज से (एआइएमआइएम) पार्टी के अमरूल हाेदा सदन में शपथ लेने पहुंचे। जहां मीडियाकर्मियों से बातचीत के दरम्यान वन्दे मातरम् को लेकर बयान दिया है।
अमरुल होदा ने कहा कि अपनी इच्छा से सैकड़ों बार वन्दे मातरम् कहेंगे। मगर किसी के दबाव में आकर वे एक बार भी वन्दे मातरम् नहीं कहेंगे। अमरूद होदा ने कहा कि उनके पूर्वज हिन्दुस्तानी हैं और वे भी पक्के हिन्दुस्तानी ही हैं। लेकिन किसी के दबाव में वंदे मातरम् एक बार भी नहीं कहेंगे।आल इंडिया मजलिस एत्तेहादुल मुसलमीन (एआइएमआइएम) पार्टी ने बिहार में विधानसभा उपचुनाव में विजय होकर बिहार में अपना खाता खोल चुकी है। किशनगंज से (एआइएमआइएम) पार्टी के अमरूल हाेदा सदन में शपथ लेने पहुंचे। जहां मीडियाकर्मियों से बातचीत के दरम्यान वन्दे मातरम् को लेकर बयान दिया है।
अमरुल होदा ने कहा कि अपनी इच्छा से सैकड़ों बार वन्दे मातरम् कहेंगे। मगर किसी के दबाव में आकर वे एक बार भी वन्दे मातरम् नहीं कहेंगे। अमरूद होदा ने कहा कि उनके पूर्वज हिन्दुस्तानी हैं और वे भी पक्के हिन्दुस्तानी ही हैं। लेकिन किसी के दबाव में वंदे मातरम् एक बार भी नहीं कहेंगे।


वहीं एक और सवाल के जवाब में होदा ने कहा कि बिहार में कोई भी बाहरी नहीं है। जिसे बाहरी कहा जा रहा है, वह अररिया, पश्चिम बंगाल, पूर्णिया से हैं। किशनगंज में कोई भी बांग्लादेशी नहीं है, यहां भारत के ही आम जनता हैं।
सदन में अमरूल होदा शपथ ले चुके हैं। विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी की उपस्थिति में सभा सचिव बंटकेश्वर नाथ पांडेय द्वारा उपचुनाव में निर्वाचित विधायकों को स्पीकर कक्ष में शपथ पत्र पढ़वाया गया।
गौरतलब है कि बिहार में विधानसभा उपचुनाव सीटों के खाली होने पर किया गया। जहां जदयू सिर्फ एक सीट और राजद दो सीट पर जीत हासिल की। शपथ लेने वाले में नवनिर्वाचित विधायकों में अमरूल होदा, लक्ष्मीकांत मंडल, करनजीत सिंह, जफर आलम और रामदेव यादव थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here