अनंत सिंह ने भरी हुँकार, इशारों-इशारों में बीजेपी को कहा…

0
1296

अनंत सिंह ने एक बार फिर आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी जबरदस्त दावेदारी को लेकर हुंकार भरी. मुंगेर लोकसभा सीट से अपनी दावेदारी पेश करते हुए अनंत सिंह ने दो टूक में कहा कि मुंगेर में उनके टक्कर का कोई भी नहीं है. उन्होंने कहा कि जिस भी पार्टी का उम्मीदवार मेरे सामने चुनावी मैदान में उतरने वाले हैं उन्हें मै बता दूँ की फ़ालतू का पैसा बर्बाद ना करें.

उन्होंने कहा कि मुंगेर से लोकसभा चुनाव में जो भी उम्मीदवार मेरे खिलाफ उतरेगा उसकी मैं जमानत जब्त करवा दूंगा. इसलिए उन्हें निर्विरोध चुनाव लड़ने के लिए छोड़ दिया जाए. उन्होंने कहा कि मेरे टक्कर में कोई नहीं है. चुनावी घोषणा के बाद अनंत सिंह ने बाढ़ स्टेशन रोड के पास अपना जनता दरबार लगाया जहाँ उन्होंने स्थानीय लोगों से उनकी परेशानियाँ जानी. अनंत सिंह ने अपने जनता दरबार के बारे में बताया कि इससे मैं लोगों के साथ मिल-जुलकर जान पहचान बढ़ाना चाहता हूँ.

अनंत सिंह की जनता दरबार में लोगों ने नारे लगाये ” मुंगेर को अनंत पसंद है, अनंत ही मुंगेर के लिए भरोसेमंद है “. गौरतलब है कि मुंगेर के बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने कांग्रेस की टिकट पर इस लोकसभा चुनाव में अपनी दावेदारी पेश करते हुए चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. हालाँकि अभी तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि कांग्रेस पार्टी उनको चुनाव का टिकट देती है या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here