Exclusive: RJD का मास्टर प्लान, मुंगेर में अनंत सिंह के खिलाफ इस सवर्ण नेता को उतारने की तैयारी

0
702

पिछले दिनों से बिहार की राजनीति में अनंत सिंह का नाम काफी सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. बिहार के मुंगेर लोकसभा क्षेत्र को लेकर अपना दावा ठोकने के बाद बाहुबली विधायक अनंत सिंह बिहार की राजनीति का सबसे चर्चित चेहरा बनते जा रहे है. मोकामा विधायक ने मुंगेर संसदीय सीट पर अपना उम्मीदवारी जताकर चर्चा का बाजार गरम कर दिया है.

लोजपा सांसद वीणा देवी के संसदीय क्षेत्र को लेकर जहाँ एनडीए ने जदयू नेता ललन सिंह को अपना उम्मीदवार लगभग मान लिया है, वहीं अब राजद भी इस सीट को लेकर विरोधियों को टक्कर देने की पूरी तैयारी में है. हालांकि अभी तक तो महागठबंधन में मुंगेर सीट किसके हिस्से में जायेगी इस बात पर संशय है, परन्तु चर्चा है कि राजद ने अपना उम्मीदवार रालोसपा के बागी सांसद अरुण कुमार को बनाने का मन बना लिया है.

 

file pic

सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के आधार पर पिछले दिनों रालोसपा के बागी सांसद अरुण कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाक़ात भी की थी और जिसके बाद तेजस्वी ने उन्हें मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का ऑफर भी दिया है. हालांकि इस खबर की आधिकारिक रूप से अभी पुष्टि नही हो सकी है.

गौरतलब है कि मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह मुंगेर सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ने के लिए अपना दावा पेश कर चुके है.पिछले दिनों इस बात को लेकर भी कयास लगाये जा रहे थे अनंत सिंह राजद के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे, परन्तु नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस बात का खंडन करते हुए कहा था कि अनंत सिंह बैड एलिमेंट है उन्हें पार्टी में शामिल करने का कोई ईरादा नही है.

  • 1.6K
  •  
  •  
  •  
  •  
    1.6K
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here