अनंत सिंह को लेकर बड़ी खबर आ रही सामने, बाहुबली विधायक ने मार ली बाजी ?

0
5073

अनत सिंह के टिकट को लेकर बड़ी खबर सामने आ आ रही है. अनंत सिंह ने कांग्रेस की टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके हैं लेकिन कांग्रेस ने अभी तक उनको अपना टिकट नहीं दिया है. अब सामने आ रहा है कि अनंत सिंह ने घोषणा किया है कि यदि कांग्रेस ने उन्हें अपना टिकट नहीं दिया तो वो निर्दलीय चुनाव में उतरेंगे.

आपको बता दें कि अभी भी अनंत सिंह कांग्रेस की तरफ से टिकट मिलने का दावा कर रहे हैं. गाँधी मैदान में हुई कांग्रेस की रैली में अनंत सिंह ने पूरी मेहनत से लोगों को जुटाया था जिसके बाद से ही सुनने में आ रहा है कि कांग्रेस अनंत सिंह के नाम पर विचार कर रही है.

सूत्रों के अनुसार कांग्रेस पार्टी ने मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में एक सर्वे कराया है जिसमे यह दावा किया गया है कि मुंगेर में एनडीए के उम्मीदवार को सिर्फ अनंत सिंह ही पराजित कर सकते हैं. लेकिन अभी तक उस सर्वे पर आधिकारिक बयान नहीं आया हैं. जाहिर तौर पर इस सर्वे से अनंत सिंह और उनके समर्थक खुश हो सकते हैं लेकिन कांग्रेस की तरफ से जबतक आधिकारिक बयान नहीं आ जाता तबतक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

जानकारी के मुताबिक़ अनंत सिंह को कांग्रेस ने टिकट देने का मन बना लिया है. राजद मुंगेर सीट को छोड़ना नहीं चाहती. आपको यह भी बता दें कि राजद और अनंत सिंह के बीच सम्बन्ध कुछ खास अच्छे नही हैं जिसकी वजह से राजद अनंत सिंह को टिकट नही दे रही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here