अनंत सिंह ने इस नेता को लेकर दिया ये बड़ा बयान

0
1206

मोकामा बाहुबली व निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एक बार फिर से कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ने दावा किया है, उन्होंने इसके साथ ही विरोधियों को भी बड़ा चैलेंज किया है। अनंत सिंह ने वगैर कांग्रेस में शामिल हुए ही डंके की चोट पर यह ऐलान किया है कि वो मुंगेर से कांग्रेस की टिकट पर ही चुनाव लड़ेंगे। अनंत सिंह ने कहा है कि कांग्रेस से मेरा टिकट मुंगेर से 200 फीसदी तय है। अनंत सिंह हालांकि कांग्रेस में शामिल नहीं हुए हैं, लेकिन अनंत सिंह ने कांग्रेस की रैली में अपनी ताकत दिखानी शुरू कर दी है।

यही नहीं उन्होंने अपनी धुरविरोधी सीएम नीतीश कुमार के करीबी और मंत्री लल्लन सिंह पर हमला बोलते हुए कहा है कि हम लल्लन सिंह की जमानत जब्त करवा देंगे। लोगों से अपील करते हुए अनंत सिंह ने कहा है कि जनता वोट दे, हम विकास की झड़ी लगा देंगे। आपको बता दें की पिछले दिनों अनंत सिंह के गढ़ में लल्लन सिंह ने रोड शो कर चुके हैं, और वहां अनंत सिंह पर निशान साधकर छोटे सरकार को ललकार चुके हैं। लेकिन एनडीए में भी अभी तक सीटों के साथ उम्मीदवारों के नाम का ऐलान होना बाकी है।

गौरतलब है की महागठबंधन में शामिल कांग्रेस इन दिनों सीटों की पेंच और महागठबंधन में बराबरी की सहमति पर
अड़ी हुई है। वहीँ राजद और कांग्रेस में अभी तक बात नहीं बनी है। लिहाजा, सीटों का बंटवारा तक महागठबंधन में नहीं हुआ है। और कांग्रेस की सीट पर अनंत सिंह लगातार दावा थोक रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here