अनंत सिंह ने मैदान में अपनी पत्नी को लाया, दिखेगा मुकाबले में असर

0
1245

बिहार में मुंगेर सीट से एक बाहुबली अनंत सिंह के बाद अब उनकी पत्नी नीलम देवी की उम्मीदवारी की चर्चा हो रही है । सूत्रों के मुताबिक, नीलम देवी कांग्रेस सीट पर मुंगेर से चुनाव लड़ सकती हैं । इससे पहले अनंत सिंह ने इस सीट से दावेदारी लगाई थी, लेकिन बाहुबलि छवि होने की वजह से अनंत सिंह को टिकट देने के मुद्दे पर असमंजस था । अनंत सिंह ने अपनी पत्नी नीलम देवी को बदलाव के तौर पर मैदान में लाने का निर्णय लिया है ।

बिहार में जहां जदयू ने बिहार सरकार के मंत्री लल्लन सिंह को अपने उम्मीदवार के रूप में ऐलान किया है, वहीं कांग्रेस के टिकट पर बाहुबली अनंत सिंह का दावा हो रहा है । अनंत सिंह ने न केवल सीट से अपनी उम्मीदवारी पेश की बल्कि रोड शो में लोगों से अपने लिए वोट भी मांगे । कांग्रेस अनंत सिंह को टिकट देने के साथ नरम मूड में थी, लेकिन राजद किसी भी स्थिति में अनंत सिंह को टिकट नहीं देना चाहता था । इस बीच, चुनावी मैदान में अनंत सिंह ने अपनी पत्नी नीलम देवी को उतारने का निर्णय लिया है।

फिलहाल अनंत सिंह खुद मोकामा के निर्दलीय विधायक हैं। अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपने पति के लिए 2015 के विधानसभा चुनाव में वोट मांगे थे। ऐसे में इस बार मुंगेर में अनंत सिंह अपनी पत्नी नीलम देवी के लिए वोट मांगते नजर आ सकते हैं। हालांकि औपचारिक घोषणा का ऐलान अभी किया जाना बाकी है, लेकिन अगर अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी मैदान में आती हैं तो यह चुनाव सीधे लल्लन सिंह बनाम अनंत सिंह द्वारा का हो जाएगा। आपको पता होगा कि बिहार में लोकसभा में कुल 40 सीटें हैं, जिनमें से मुंगेर सीट भी सबकी निगाहें होंगी।

  • 658
  •  
  •  
  •  
  •  
    658
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here