अब अनिल साधु ने चिराग को रंगा सियार कह दिया !

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान और राजद नेता अनिल कुमार साधु के बीच बयानबाजी का सिलसिला कम होता नजर नहीं आता. रिश्ते में चिराग पासवान के जीजाजी अनिल कुमार साधु बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल एससी, एसटी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष हैं और दलितों के मुद्दे पर फायरब्रांड नेता माने जाते हैं. इस बार अनिल कुमार साधु न चिराग पासवान को रंगा सियार कह दिया है.

Condescending attitude of RJD, Cong drove LJP away from them

जीरो करप्शन पर जनता के मन में सवाल

दरअसल चिराग पासवान ने गोपालगंज जिले में सत्तर घाट पुल गिरने के प्रकरण पर ट्वीट करते हुए लिखा कि 264 करोड़ की लागत से बने पुल का एक हिस्सा ध्वस्त हो गया. ये पब्लिक के पैसे से बना हुआ पुला था. ऐसी घटनाओं से जनता के मन में सरकार के जीरो करप्शन पर सवाल खड़े होते हैं. लोजपा उच्चस्तरीय जांच और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करती है.

ANI on Twitter: "Ram Vilas Paswan Dhritarashtra ban gaye hain ...

चाटुकारिता में सारी हदें कर दी पार

अब चिराग के इस बयान को अनिल साधु ने लपक लिया और कहा कि चिराग रंगा सियार है. अभी कुछ दिन पहले तक तो वो नीतीश कुमार की चाटुकारिता में सारी हदें पार कर रहे थें. वही नीतीश कुमार जिन्होंने लोजपा के 29 विधायकों को तोड़ कर पार्टी के अस्तित्व को हिला दिया था.

अनिल साधु ने कहा कि रामविलास पासवान आज भी नीतीश कुमार से बड़े कद के नेता हैं लेकिन चिराग ने उनका मान भी नहीं रखा. आज जब नीतीश कुमार एनडीए में भाव नहीं दे रहे हैं तो रंगा सियार की तरह बातें कर रहे हैं जिनका कोई अर्थ नहीं है.

अनिल साधु ने कहा कि चिराग पासवान वैसे नेताओं में से हैं जो गिरगिट से भी तेज रंग बदलते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here