सुशांत के असिस्टेंट रहे अंकित आचार्य ने किया बड़ा खुलासा, कहा भैया को मैंने ड्रग्स लेते नहीं देखा

0
181

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच कर रही है. सीबीआई रोज नए खुलासे कर रही है. जांच जो बात सामने आई है उसमें रिया चक्रवर्ती की ड्रग डीलर की चैट सुर्खियों में आई है. सुशांत के परिवार से लेकर फैमली तक के लोगों ने इसको लेकर बयान सामने आए हैं. इधर सुशांत के असिस्टेंट अंकित आचार्या ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अंकित आचार्या ने अब तक मीडिया को कई अहम जानकारियां दे चुके हैं. उन्होंने कहा है कि सुशांत की लाइफ में रिया के आने के बाद वह काम करना बंद कर चुके थे. रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के पुराने स्टाफ से कई लोगों को निकाला था. अब जो ड्रग्स का नया खुलासा सामने आया है जिसको लेकर बात करते हुए अंकित आचार्या ने टाइम्स नाऊ को बताया कि उनके रहते सुशांत ने कभी ड्रग्स नहीं ली. उन्होंने कहा कि वह हेल्थ को लेकर काफी सजग रहते थे.

सुशांत के स्टाफ की तरफ से जो बयान सामने आ रही है उसमें यही बताया जा रहा है कि सुशांत के घर के कुक की जिम्मेदारी बस खाना बनाने की थी. उन्होंने यह भी कहा है कि सुशांत की चाय और कॉफी वगैरह सब रिया उनके हाथ से लेकर सुशांत को देती थी. आपको बता दें कि ईडी ने रिया के वाट्सअप की डिलिट की हुई मैसेज को सामने आई है. इसी चैट से यह बात सामने आई है रिया सुशांत को ड्रग्स देती थी. इसी मैसेज में चाय, कॉफी में चार बुंद डालने का जिक्र किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here