पवित्र रिश्ता 2 में अंकिता और शेख की जोड़ी को किया गया नापसंद, कहा सुशांत नही तो पवित्र रिश्ता नही…..

0
623

सुशांत सिंह राजपूत को पॉपुलैरिटी पवित्र रिश्ता सीरियल से ही मिली थी, जिसमे अंकिता लोखंडे और सुशांत की केमिस्ट्री खूब पसंद की गयी, लोगो के दिल में मानव का किरदार निभा रहे सुशांत और अर्चना का किरदार निभा रही अंकिता लोखंडे की जोड़ी बोहुत पसंद आई.

12 साल पहले पवित्र रिश्ता ने सुशांत और अंकिता को घर घर मशहूर कर दिया था. वहीँ बीते वर्ष सुशांत की मृत्यु हो जाने से लोगो को मानव के किरदार में सुशांत की यादों ने बहुत सताया, क्यूंकि सुशांत को एक्टिंग की दुनिया में पहचान पवित्र रिश्ता सीरियल से ही मिली थी,इसी बीच जब पवित्र रिश्ता 2 की खबर आती है, जिसमे मानव के किरदार में सुशांत की जगह किसी और को देख सुशांत के फैन्स भावुक हो जाते हैं, अर्चना के किरदार में अंकिता लोखंडे तो नजर आती हैं परन्तु मानव के किरदार में सुशांत नही होते है.

सुशांत नही तो पवित्र रिश्ता नही 

आपको बता दे की एकता कपूर को धारावाहिक पवित्र रिश्ता का सिक्वल पवित्र रिश्ता 2 आने वाली है जिसमे अर्चना का किरदार अंकिता लोखंडे ही निभा रही हैं लेकिन मानव के किरदार में सुशांत की जगह शहीर शेख होंगे,आपको बता दे की अंकिता लोखंडे ने जब अपने इन्स्टग्राम आईडी पर पवित्र रिश्ता 2 के सेट से अपनी और शहीर सेख के साथ फोटो पोस्ट की तो लोगो का गुस्सा इस तरह फूटा की लोगो ने पवित्र रिश्ता 2 को ट्विटर पर #boycottpavitrarishta2 ट्रेंड कर अपनी नाराजगी जाहिर की. और कहा सुशांत नही तो मानव नही और पवित्र रिश्ता भी नही .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here