JDU में शामिल हुए RJD के एक और विधायक, JDU ने कहा सबसे कम बिकने वाला प्रोडक्ट है राजद

0
40

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. इधर चुनाव आयोग ने यह कह दिया है कि बिहार में विधानसभा का चुनाव तय समय पर होगा. ऐसे में नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में आने जाने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में राजद के एक और विधायक विरेंद्र कुमार सिंह जोकि तेघड़ा से विधायक हैं उन्होंने आज JDU का दामन थाम लिया.

तेघड़ा विधायक ने जदय़ू की सदस्यता जदयू के सांसद ललन सिंह ने दिलवाई. इसके बाद बोलते हुए विरेंद्र सिंह ने नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की और उन्होने कहा कि उनके विकास से प्रभावित होकर जदयू में शामिल हुआ हूं. आपको बता दें कि राजद के अभी तक सात विधायक पाला बदल कर जदयू का दामन थाम चुके हैं. वहीं अब तक राजद के 5 एमएलसी ने भी जदयू की सदस्यता ले ली है.

इस मौके पर बोलते हुए जदयू सांसद ललन सिंह ने कहा कि राजद में अब कोई दम नहीं है इनसकी जानकारी पार्टी नेताओं को भी है. चुनाव में कहां पर रहेंगे तो फायदा होगा इसकी भी जानकारी उन्हें है. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि 2010 में जो स्थिति थी राजद की उससे बी खराब हालत होगी. उन्होंने कहा कि 2005 में नीतीश कुमार के चेहरे की वजह से बिहार की स्थिति बदली थी.

ललन सिंह ने आगे बोलते हुए कहा कि बाजार में जो सबसे कम बिकता है वह प्रोडक्ट राजद है. राजद वैसे ही विज्ञापन कर रही है. टिकट में नगद नारायण के लिए ऐसा किया जा रहा है इसी बहाने कुछ धन बन जायेगा. उन्होंने कहा कि परिणाम के बारे में राजद नेता भी जानते हैं. राजद में कोई कहीं से भी आता है. मुंबई और कोलकाता से आता है, टिकट पा जाता है. जनता मौका आने पर जवाब दे देती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here