इस बीमारी के बावजूद अनुष्का इंग्लैंड में अपने पति को सपोर्ट करती दिखेंगी।

0
1179

अनुष्का शर्मा की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब चल रहा हैं। इन फोटो में वो क्लीनिक के बाहर नजर आ रही हैं। फोटो के वायरल होते ही अनुष्का के बीमार होने के बारे में बातें होने लगी वही अनुष्का शर्मा लंबे टाइम से गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। पहले भी उन्हें लेकर रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि वो बल्जिंग डिस्क की समस्या से परेशान हैं। कोहली को उनकी पत्नी अनुष्का से काफी सर्पोट मिलता है। शादी के बाद कोहली के लिए अनुष्का काफी लकी साबित हुईं और उन्होंने क्रिकेट इतिहास में कई रिकाॅर्ड्स बना दिए। इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के दाैरान भी अनुष्का कोहली का हाैसला बढ़ाने के लिए हर समय उनके साथ रहेंगी, लेकिन वह इस बीमारी से झूझ रही हैं। इस बीमारी के बावजूद अनुष्का इंग्लैंड में अपने पति को सपोर्ट करती दिखेंगी।

हाल ही में अनुष्का शर्मा की ये परेशानी फिर से बढ़ गई है। दोबारा परेशानी आने से वो इसका इलाज करा रही हैं। इसी सिलसिले में अनुष्का एक  क्लिनिक पहुंची थीं। इसी क्लिनिक से बाहर आते वक्त अनुष्का को देखा गया। बल्जिंग डिस्क कमर से जुड़ी परेशानी है जिसमें व्यक्ति एक ही जगह पर लंबे टाइम तक बैठ नहीं पाता है। जो भी व्यक्ति ज्यादा लंबे टाइम तक एक ही जगह बैठा रहता है वो इस परेशानी का शिकार हो जाता है।  इसमें कमर और बैक में दर्द भी होता है। यही समस्या फिलहाल अनुष्का को है।  जिसका इलाज वो करा रही हैं। पहले भी उन्हें यह दिक्कत थी, इलाज के बाद उन्हें आराम भी हो गया था लेकिन एक बार फिर से उन्हें यह समस्या आ गई जिसका इलाज कराने वो फिजियोथेरिपिस्ट के पास पहुंची। बल्जिंग डिस्क कमर से जुड़ी समस्या है जिसमें एक व्यक्ति ज्यादा देर तक एक जगह नहीं बैठ पाता है। इसमें कमर और बैक में दर्द भी होता है।

अनुष्‍का आखिरी बार पिछले साल दिसंबर में जीरो फिल्‍म में नजर आई थीं.

विराट कोहली को वर्ल्‍ड कप 2019 के लिए भारतीय टीम के साथ इंग्‍लैंड जाना पड़ा है. हालांकि आईपीएल 2019 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सफर समाप्‍त होने के बाद से वह अनुष्‍का के साथ ही थे. पिछले दोनों ने कुछ तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर डाली थी. यह जोड़ी गोवा में नजर आई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here