Bigg Boss OTT: अक्षरा को कह दिया आंटी, दिया मुंहतोड़ जवाब

0
1337

बिग बॉस ओटीटी के शुरू होते ही हंगामा मच गया है. आपको बता दें कि बिग बॉस के पहले ही दिन कंटेस्टेंट्स ने बवाल मचा दिया था. जिसमें भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह रोती हुई दिखाई दी थी. अब एक बार फिर से अक्षरा सिंह बिग बॉस के शो में चिल्लाती हुई दिखाई दे रही है… इस शो में दूसरे कंटेस्टेंट्स ने उन्हें आंटी कह दिया है.

बिग बॉस के घर में हुआ कुछ यूं कि नेहा भसीन, मिलिंद गाबा, प्रतीक सहजपाल और अक्षरा सिंह एक दूसरे की उम्र को लेकर अनुमान लगा रहे थे. तो इसमें उन लोगों ने सबसे पहले निशांत भट्ट की उम्र को लेकर अनुमान लगाया. निशांत की उम्र के बारे में कहा गया कि उनकी उम्र 36 की है लेकिन लगता 30-31 का है. अक्षरा उन सबके कमेंट्स को सुनकर शॉक्ड हो गई क्योंकि अक्षरा की आयु 27 साल हैं.

इसके बाद मिलिंद गाबा ने अक्षरा को लेकर एक मजाक किया जिसमें मिलिंद ने कहा कि आप जब इवेंट में जाती होंगी तो सब आपको आंटी कहकर बुलाते होंगे न. मिलिंद की इस बात को सुनकर सभी लोग हंसने लगे तो वहीं अक्षरा को बुरा लग जाता है. इसके बाद अक्षरा कहती है कि आपलोग ये सब इसलिए कह रहे हैं क्योंकि मेरा वजन ज्यादा है. मैं पतली होकर आप सभी को जवाब दुंगी. आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब अक्षरा ने सीधे मुंह जवाब दिया हो. इससे पहले भी बिग बॉस के घर में अक्षरा में लोगों को जवाब दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here