Movie Review: दिल खोलकर बोले बिहार वासी Avengers End Game के बारे में

0
1878

Avengers the endgame को लेकर लोगों में जिस तरह के क्रेज देखने को मिल रहे थे , इस मूवी ने उससे कहीं ज़्यादा लोगों के दिलों में धमाल मचा दिया है। साथ ही कई लोग फिल्म देखने के दौरान और फिल्म खत्म होने के बाद भावुक भी हुए। क्यूंकि लोगों का कहना है कि इसमें कुछ super heroes की जानें भी गयी जिसके वजह से वे खुद को रोक नहीं पाएं। तो वहीँ avengers के लास्ट पार्ट infinity war में लोगों को कई तरह से दुविधा में डाल दिया था कि क्या इस फिल्म के विलन thanos को avengers की टीम खत्म कर पाएगी और साथ ही लोगों में इस बात की भी चर्चा थी कि thanos को मारने के लिए और कई super heroes की एंट्री आने वाली अगली फिल्म end game में हो सकती है।

आपको बता दे कि avengers के last part ”Avengers the infinity war” को देखने के बाद से ही लोगों को बेसबरी से ‘Avengers the endgame’ का इंतेज़ार था। infinity war को देखने के बाद जो लोग marvel heroes को नहीं जानते थे आज वे भी उनके फैन हो चुके हैं। इस तरह से हमें यह पता चलता है कि ‘Avengers the endgame’ लोगों के लिए कुछ दिनों में ब्लॉक बस्टर मूवी साबित हो सकती है।

फिल्म Avengers the endgame के लिए लोगों को टिकट्स के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है ,लोग इतने फैन हो चुके हैं कि ऑनलाइन बुकिंग पर अपनी नज़र गड़ाए बैठे थे कि कब इसके टिकट्स बुक होना शुरू हो और कब ये उन तक पहुंचे। सूत्रों से पता चला है कि Avengers the endgame के टिकट्स महज़ 18 सेकण्ड में बुक हो जा रहे थे इससे यह साफ़ ज़ाहिर होता है कि youngsters, छोटे बच्चों और यहाँ तक कि लड़किया भी अब avengers की फैन हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here