KBC में फिर से दिखा एक बिहारी का जलवा, बिहार के अविनाश ने जीते 50 लाख रुपये!

0
985

दोस्तों किस्मत कब, कैसे, और किस तरह से बदल जाए यह कोई नहीं जानता और ऐसा ही कुछ हुआ बिहार के पश्चिमी चम्पारण के निवासी अविनाश कुमार के साथ. अविनाश का घर पचिमी चम्पारण के नरकटियागंज में पड़ता है और उन्होंने अपने पूरे सूबे का नाम खूब रौशन किया है.

अविनाश को वैसे बिग बी ने उनके बायोडाटा के आधार पर दिल्ली के द्धारका का निवासी बताया था. दरअसल अविनाश दिल्ली के द्धारका के एक कपड़ा फैक्ट्री में एक क्वालिटी कंट्रोलर के तौर पर काम करते हैं और इनकी कहानी बेहद ही दिलचस्प है. अविनाश की शादी को पांच साल हो गए है और वह महज 20 दिन ही अपनी पत्नी के साथ रह सके हैं.

नरकटियागंज के आश्रम रोड के शिवाकांत तिवारी और शोभा देवी के दूसरे पुत्र अविनाश सात साल से इस कार्यक्रम में पहुंचने के प्रयास में लगे थे. अविनाश के ऊपर 28 लाख रुपये का घर का लोन है जिसको चुकाने के लिए वह और उनकी पत्नी अलग-अलग शहरों में काम करते हैं और इसी कारण उन दोनो का मिलना नहीं हो पाता।

अविनाश ने काफी अच्छे से खेल को खेला और आखिर में वह 50 लाख जितने में सफल रहे और अब उम्मीद है की उनकी ये दिवाली खुशियों वाली होगी और अब वह अपनी पत्नी के साथ आराम से रह पाएंगे। बिहारी न्यूज़ और इसकी पूरी टीम भी अविनाश को उनकी इस जीत पर उन्हें ढेर सारी बधाई देती है और आप सभी से वही बात फिर से दोहराता हूँ की हमेशा बने रहिये बिहारी न्यूज़ के साथ क्यूंकि हम रखते हैं हर खबर पर पैनी नज़र.

  • 48
  •  
  •  
  •  
  •  
    48
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here