Placeholder canvas

ASIA CUP 2022 : अहम मुकाबले से पहले हांगकांग के कप्तान को बाबर आजम की टिप्स !

Bihari News

एशिया कप 2022 में आज फिर से एक अहम मुकाबला खेला जाएगा, जहां शारजाह में हांगकांग का सामना पाकिस्तान से होगा. इस मैच को जीतने वाली टीम सुपर-4 के लिए क्वालीफाई करेगी और फिर रविवार को दुबई में भारत से भिड़ेगी. हांगकांग के मुकाबले Babar Azam की पाकिस्तान कहीं ज्यादा मजबूत है और इसलिए रविवार को एक बार फिर भारत-पाकिस्तान मुकाबले की उम्मीद की जा रही है.
दोनों हांगकांग और पाकिस्तान ग्रुप-ए में भारत से हार कर आ रही है इसलिए दोनों टीमों के लिए यह मैच करो या मरो वाला है. इस अहम मुकाबले से पहले हांगकांग के कप्तान और पाकिस्तान के कप्तान ने एकदूसरे से मुलाकात की, जिसका विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

क्या टिप्स चाहिए?

मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन से अलग होकर पाकिस्तान के कप्तान Babar Azam और हांगकांग के कप्तान Nizakat Khan एक दूसरे से मिले. निजाकत ने बाबर को उनके अच्छे फॉर्म की शुभकामनाएं दी और साथ ही बल्लेबाजी के लिए कुछ टिप्स मांगे. बाबर ने इसपर मजेदार प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “क्या टिप्स चाहिए?” इसके बाद दोनों ने बल्लेबाजी को लेकर काफी देर चर्चा की, जिसने संवाद को काफी दिलचस्प बना दिया. इस बातचीत और मुलाकात का विडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(PCB) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला है, जो काफी वायरल हो रहा है.

बता दें अपने पहले ग्रुप मैच में पाकिस्तान को चीर-प्रतिद्वंदी भारत से 5 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा था जबकि हांगकांग को भारत के खिलाफ 40 रनों से हार मिली थी. अब दोनों टीम टूर्नामेंट में पहली जीत तलाश रही है और जीतना इसलिए भी जरुरी है क्योंकि हार के बाद टूर्नामेंट में सफर समाप्त हो जाएगा. मैच में पाकिस्तान का पलड़ा जरुर भारी है लेकिन हांगकांग की टीम टक्कर दे सकती है. भारत के खिलाफ भले ही उनको 40 रनों से हार मिली लेकिन टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया था.

Leave a Comment