अपने रिलेशनशिप को लेकर बबिता जी (मुनमुन दत्ता ) ने तोड़ी चुप्पी

0
834

सोनी टीवी का पॉपुलर फैमिली कॉमेडी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” दर्शकों के दिल में अपनी ख़ास जगह बना चूका है, दर्शक इस कॉमेडी शो पर खूब प्यार भी दिखाते हैं वहीँ इस टीवी शो के मेकर भी नए नए और मजेदार एलिमेंट एड करके दर्शकों को एंटरटेन करते हैं, हालाँकि इस बार किसी एलिमेंट कि वजह से यह शो चर्चे में नहीं है, बल्कि इस शो की नामचीन किरदार बबिता भाभी (मुनमुन दत्ता) और जेठालाल के बेटे टप्पू (राज अंदकत) की वजह से यह शो पिछले कई दिनों से सुर्ख़ियों में बना हुआ है.

राज अंदकत और मुनमुन दत्ता

दरअसल बबिता भाभी यानि मुनमुन दत्ता और टप्पू यानी राज अंदकत को लेकर ख़बरें सुर्ख़ियों में है कि इनदोनो के बीच अफेयर चल रहा है, जिसकी खबर इनदोनो के फैमिली को भी भली भाँती है, खबर ये भी है कि तारक मेहता के सेट पर भी इनदोनो के रिश्ते के बारे में कोई अनजान नहीं है, यही बात सोशल मीडिया पर जम के वायरल हो रही है, जिसके बाद मुनमुन दत्ता ने मीडिया में आकर अपना बयान दिया है,

बबिता जी का किरदार निभा रही मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिये उन सभी के मुँह पर तमाचा मारा है जिन्होंने उनके और राज अन्दकत के रिश्ते को लेकर ये कहा था की उनके बीच अफेयर चल रहा है, मालूम हो कि अफेयर से ज्यादा इनदोनो के ऐज डिफरेंस को लेकर ज्यादा चर्चाएं हो रही थी, बता दें कि राज मुनमुन से पुरे 9 साल छोटे है। और ऐसे में इनदोनो के अफेयर की खबर ने लोगो को चर्चा का विषय दे दिया, बात सिर्फ चर्चा पर ही नहीं रुकी, लोगो ने मुनमुन दत्ता के प्रोफाइल के हर पोस्ट पर इसी सिलसिले में कमेंट कर ट्रोल करने लगे । जिसके बाद मुनमुन दत्ता का एक पोस्ट आता है जो इनलोगो की मानसिकता पर एक कड़ा तमाचा है।

 

मुनमुन अपने पोस्ट में कहती है “मीडिया और उनकी शून्य विश्वसनीयता ‘पत्रिकाओं’ के लिए, आपको उनकी सहमति के बिना उनके निजी जीवन के बारे में लोगों के नाम पर ‘इमेजिनरी’ ‘मेड अप’ लेख पोस्ट करने का अधिकार किसने दिया है? क्या आप अपने लापरवाह व्यवहार से उनके जीवन को होने वाले नुकसान के लिए उत्तरदायी हैं? आप एक शोक संतप्त महिला के चेहरे पर अपना कैमरा दिखाने से नहीं रुकते हैं, जिसने अभी-अभी अपना प्यार खोया है या अपने बेटे को अंतिम संस्कार में, आप किसी की मर्यादा की कीमत पर सनसनीखेज लेख / सुर्खियाँ बनाने के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं, लेकिन क्या आप उनके जीवन में तबाही मचाने की जिम्मेदारी लेने जा रहे हैं ?? अगर नहीं तो आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए !!

मुनमुन दत्ता इन्स्टाग्राम पोस्ट

आज खुद को भारत की बेटी कहने में शर्म आती है.

इतना ही नहीं मुनमुन आगे लिखती हैं “आम जनता के लिए, मुझे आपसे कहीं बेहतर उम्मीदें थीं। लेकिन आपने कमेंट सेक्शन में जो गंदगी की है, वह साबित करता है कि हम कितने प्रतिगामी समाज के बीच हैं। आपके हास्य की कीमत पर महिलाओं को लगातार उम्र से शर्मसार, स्लट शेम्ड, मॉम शेम्ड किया जाता है। आपका हास्य किसी को मानसिक तौर से टूटने के कगार पर ले जाता है या नहीं, यह आपकी चिंता का विषय नहीं है। मैंने लोगों का 13 साल मनोरंजन किया और आप में से किसी को भी मेरी गरिमा को अलग करने में 13 मिनट का भी समय नहीं लगा। तो अगली बार जब कोई मेंटली उदास हो या अपनी जान लेने के लिए प्रेरित हो, तो रुकें और सोचें कि क्या यह आपके शब्द थे जिसने उस व्यक्ति को वहां तक पहुँचाया या नहीं। आज खुद को भारत की बेटी कहने में शर्म आती है.

मुनमुन दत्ता का दूसरा पोस्ट

हालाँकि अब ये पोस्ट मुनमुन दत्ता के अकाउंट पर नहीं हैं इसके बाद वह अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर एक और पोस्ट डालती हैं जिसमें लिखा होता है “आगे बढ़ते रहो , सकारात्मक बातों के लिए, जियो और जीने दो, सबके लिए प्यार शांति और स्वास्थ्य की शुभकामनाएं, जय श्री राम, गणपति बाप्पा मोरिया, जय माता दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here