कुशवाहा के बिगड़े बोल, नीतीश को बताया घोटालेबाजों का सरगना !

राजनीति में अक्सर बयान देते वक्त नेताओं की जुबान फिसल जाती है. कभी कभार ये भूलवश हो जाता है तो कभी कभी जान बूझ कर ऐसा किया जाता है. इन दिनों नेताओं के ट्वीट जुबान से भी ज्यादा तेज चलने लगते हैं. इस बार ऐसा हुआ है पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से. उपेंंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्हें घोटालेबाजों का सरगना बता दिया है.

झांसो वाली बिहार सरकार

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बिहार की नीतीश सरकार को ठग विद्या और झांसों वाली सरकार बताते हुए कहा कि इस सरकार ने दलित विद्यार्थियों को अंग्रेजी सिखाने के नाम पर उनके कैरियर के साथ खिलवाड़ तो किया ही, साथ ही साथ अरबों रुपये का घोटाला भी कर दिया, फिर भी घोटालेबाजों का सरगना अभी तक कुर्सी पर क्यों है ? उपेंद्र कुशवाहा ने ये प्रहार महादलित मिशन घोटाले में हुए केस पर टिप्पणी करते हुए किया.

महादलित मिशन घोटाले में 10 पर केस

दरअसल निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने बहुचर्चित महादलित मिशन घोटाले में बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 10 लोगों पर केस दर्ज किया है. इसमें कई प्रशासनिक पदाधिकारी भी शामिल हैं, जिनमें प्रमुख रुप से बिहार महादलित विकास मिशन के पूर्व निदेशक एसएम राजू का नाम भी शामिल है.

उपेंद्र कुशवाहा ने इसे मुद्दा बनाते हुए कहा कि इस मामले में बिहार के सीएम और डिप्टी सीएम पर एफआईआर क्यों नहीं हुअ ? बताते चलें कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार महादलित मिशन घोटाले में सीएम नीतीश कुमार पर आरोपां की बौछार करते रहे हैं. अब उपेंद्र कुशवाहा के रडार पर भी नीतीश कुमार आ गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here