बंगले को लेकर तेजस्वी का सरकार पर नहले पे दहला, जारी कर दी अवैध आवंटन की पूरी लिस्ट 

0
500

बुधवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का पटना के देशरत्न मार्ग स्थित बंगला नम्बर 5 को खाली कराने के लिए जिला प्रशासन पूरे दलबल के साथ उनके आवास पर पहुचे थे .परन्तु तेजस्वी यादव के वकील द्वारा LPA दिखाने के बाद अधिकारियों को वापस लौटना पड़ा. परन्तु उसके बाद से ही बिहार में बंगला को लेकर सियासत शुरू हो गई है .

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को बतौर उपमुख्यमंत्री मिले देशरत्न मार्ग स्थित बंगला नंबर 5 को खाली कराने गए जिला प्रशासन को काफी विरोध का सामना करना पडा . इस मामले को लेकर राजद विधायको ने तेजस्वी के आवास के सामने बैठकर बंगला खाली कराने के आदेश का विरोध करते हुए सीएम नीतीश के खिलाफ नारेबाजी करने लगे .

इस दौरान तेजस्वी यादव बिहार से बाहर थे , वो आनन फानन में पटना पहुचे और इस मामले को लेकर सीएम नीतीश के खिलाफ जमकर निशाना साधा . इस दौरान अवैध आवास आवंटन को लेकर तेजस्वी ने एक लिस्ट भी जारी कर दिया है और कहा कि इस मंत्रिओं को अवैध आवास आवंटित किया गया है तो इनपर कारवाई क्यों नही की गई .

गौरतलब है कि बतौर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को देशरत्न मार्ग स्थित बंगला नंबर 5 आवंटित किया गया था .परन्तु लगभग डेढ़ साल के बाद सरकार गिर जाने के कारण उनका पद भी छिना गया ,ऐसे में बिहार सरकार ने उक्त बंगला को खाली कराने का निर्देश दिया ताकि नए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी उस बंगला में रह सके . परन्तु तेजस्वी ने बंगला खाली करने से सीधा मना कर दिया है , और यह मामला कोर्ट में लंबित है .

  • 410
  •  
  •  
  •  
  •  
    410
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here