पति का फरमान -‘अगर बैंक गई तो दे दूंगा तलाक’, फिर भी पत्नी गई बैंक ,फिर जो हुआ चौंक जाएंगे आप

0
784

बिहार के बांका जिले से एक अनोखा मामला प्रकाश में आया है। एक पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इस लिए तलाक दे दिया क्योकि पत्नी बैंक चली गई थी। पति ने बैंक गई पत्नी पर गुस्से से आगबबूला होकर बैंक में ही मारा-पीटा और वहीँ तीन बार तलाक कहकर अपनी पत्नी को तलाक दे दिया।

यह मामला बिहार के बांका जिला के कुरमा गाँव का है। उक्त गांव की पाकीजा की शादी झारखण्ड के गोड्डा जिला निवासी मंजर अंसारी के साथ हुई थी।पाकीजा एक स्वंय सहायता समूह से जुडी हुई है जिसके लिए उसको बैंक जाना था ,उसके साथ उसकी बहन नगमा भी थी। पाकीजा के पति ने कहा कि वो बक नहीं जा सकती अगर वो बैंक गई तो उसे वहीँ तलाक दे देगा। इस बात को अनसुना कर पाकीजा अपनी बहन के साथ बैंक चली गई और कैश काउंटर से जैसे ही पैसा निकाला तभी उसका पति वहां पहुंच गया और उसे बैंक में ही पीटने लगा। उसने पाकीजा के साथ साथ उसकी बहन नगमा को भी बुरी तरह से पीटा और बैंक में ही तीन तलाक दे दिया।

इस सम्बन्ध में थाना में प्रथिमिकी भी दर्ज कराई जा चुकी है। बैंक परिसर में हुए इस घटना से कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल बन गया। पति के मारने की वजह से पाकीजा और नगमा को काफी चोटें आयी जिसके बाद उन्हें भागलपुर के मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here