IPL को लेकर BCCI की बढ़ी मुश्किलें, बोर्ड के एक और सदस्य हुए कोरोना संक्रमित

0
701

भारत समेत विश्व के ज्यादातर देश कोरोना वायरस की चपेट में हैं. में बीसीसीआई UAE में IPL कराना चाह रही है. अभी तक आईपीएल को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन टीमें यूएई पहुंच गई है. ऐसे में कई ऐसे में अब तक 14 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद से बीसीसीआई की परेशानी लगातार बढ़ती ही जा रही है.

इधर CSK के बार में बताया जा रहा था कि वे 1 सितंबर से अपना पैक्टिश शुरू करेंगे लेकिन कोरोना संक्रमण को देखते हुए क्वारंटिन की समय सीमा को बढ़ा दिया गया है. इधर कोरोना की आई रिपोर्ट में बताया गया है कि बोर्ड की मेडिकल टीम के एक सदस्य का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. आपको बता दें कि इससे पहले सीएसके दो खिलाड़ियों के साथ स्टॉफ के 13 सदस्यों का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया था.

UAE में बुधवार को करोना के 723 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. जिसके बाद से लगातार लोगों के मन में कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है. आपको बता दें कि बीसीसीआई ने अभी तक टूर्नामेंट के कार्यक्रम की घोषणा नहीं कि है. इधर बीसीसीआई ने कोरोना को लेकर 10 करोड़ रुपये खर्च करने का ऐलान किया है.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए खिलाड़ियों का रवैया भी ठीक नहीं है. बुधवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी इक्ट्ठे होकर बीच किनारे ट्रेनिंग करते दिखाई दिए. जिसके बाद बाद मीडिया ने सवाल पुछे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here