Relationship- आपको पार्टनर की तलाश करने में मदद करते है ये सुपरहिट Apps!

0
315

नमस्कार दोस्तों, आज बिहारी न्यूज़ आपको टेक्निकल और रिलेशनशिप दोनों की मिक्स्ड खिचड़ी पड़ोसने जा रहा है. जी हाँ टेक्निकल इसलिए क्यूंकि बातें होंगी कुछ मोबाइल apps के बारे में, और रिलेशनशिप इसलिए क्यूंकि ये apps कोई मामूली apps नहीं बल्कि आपको पार्टनर ढूंढने में मदद करने वाले apps हैं.

तो चलिए मेरे सिंगल दोस्तों शुरू करते हैं आपके लिए आज का स्पेशल सेगमेंट और बातें करते हैं उन apps के बारे में.

सबसे पहले नंबर आता है Tinder का, सुना है? नहीं सुना है तो सुन लीजिये। Tinder एक mobile app है जो की फ्री और पेड दोनों वेर्सिओंस में उपलब्ध है. इस app में आपको बाईं और दाईं और बस स्वाइप करना होगा। अगर आपको कोई पसंद है तो दाईं और स्वाइप कीजिये और अगर नापसंद हैं तो बाईं ओर स्वाइप करें। इस app की सबसे बड़ी खासियत यह है की आपने जिसको भी पसंद किया अगर वो भी आपको पसंद करता है तो फिर आप दोनों मैसेज के माध्यम से जुड़ सकते हैं. मतलब की mutual understanding और एक दूसरे को पसंद करने के बाद ही बातें होगी, जो काफी अच्छा है. इस App को आप google playstore से डाउनलोड कर सकते हैं.

अब आते है दूसरे वाले app पे जिसका कांसेप्ट और भी तगड़ा है और उस आप का नाम है Happn. दोस्तों Happn एक most happening app है जिसके फीचर्स शानदार है, इस app की सबसे बड़ी खासियत यह है की इसमें location tracking का फीचर होता है जिसकी मदद से आप बड़े ही आराम से अपने पार्टनर को लोकेट कर सकते हैं. दरअसल होता यह है की जैसे ही आपके पास से कोई भी गुजरता है और उसके भी फ़ोन में यह app इन्सटाल्ड है तो फिर आप दोनों को नोटिफिकेशन आ जाएगा. यह app आपको google playstore पे मिलेगा और इस app को लोकल डेटिंग app के नाम से भी जानते हैं.

तीसरा वाला app भी किसी से कम नहीं है दोस्तों, तो आइये अब जानते है तीसरे वाले app के बारे में. Lovely जिसे डेटिंग app के नाम से भी जाना जाता है, आजकल काफी ज्यादा चर्चा में है. यह app भी आपको पार्टनर चुनने में मदद करता है और इसके साथ ही साथ आप यह भी तय कर सकते हैं की आपको उनके साथ डेट करना कहाँ है, मतलब की मिलना कहाँ चाहते हैं. इस app का user interface यानी की यह app के सारे फीचर्स वगैरह काफी आसान है और आप इसे google playstore से डाउनलोड कर आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं.

तो दोस्तों यह थे सारे dating apps जो आपको आपके हिसाब का पार्टनर ढूंढने में आपकी मदद कर सकते हैं. तो उम्मीद है आपको आज की यह हमारी खिचड़ी काफी पसंद आयी होगी जिसमे रिलेशनशिप की दाल और टेक्नोलॉजी का तड़का मिला हुआ है और हाँ ज्यादा पसंद आई हो तो लाइक, कमेन्ट और शेयर करना बिलकुल न भूले, धन्यवाद!

  • 15
  •  
  •  
  •  
  •  
    15
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here