विराट को लेकर रवि शास्त्री के इस बयान पर भड़के भज्जी, कहा ‘ये बहुत बड़ा बयान है’

0
2098

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और भारतीय टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री के बीच के रिश्ते के बारे में किसी से कुछ छुपा नहीं है, रवि शास्त्री आए दिन कोहली की वजाहत करते हैं , और उनके पक्ष में आए दिन सफाई देते हुए दिखाई देते हैं । इसी बीच रवि शास्त्री का विराट को लेकर एक बयान अभी खूब सुर्खियों में है । दरअसल रवि शास्त्री ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बहुत लोगों को कप्तान के रूप में विराट कोहली का सफल कार्यकाल पचा नहीं होगा। जिसके बाद यह बयान काफी सुर्खिया बटोर रहा है। यही नहीं रवि शास्त्री के इस बयान पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रवि शास्त्री के इस बयान से की बहुत लोगों को कप्तान के रूप में विराट कोहली का सफल कार्यकाल पचा नहीं होगा इसपर हरभजन सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने स्पोर्ट्स तक से बातचीत के दौरान कहा ” ये बहुुत बड़ा बयान है- रवि शास्त्री का ये कहना कि अगर विराट 15-20 टेस्ट मैच और जीत जाते और अपने सफल कप्तानी कार्यकाल में इजाफा करते तो कुछ लोगों को ये पचता नहीं। मुझे नहीं पता कि वो किसके बारे में बात कर रहे हैं, किसको ये पचता नहीं, लेकिन हम भारतीयों को इस पर बहुत गर्व होता। हम तो ये उम्मीद करते कि वो और 40 मैच जीतता और अगले कप्तान को उसके रिकॉर्ड की बराबरी करने के लिए दो बार कप्तानी करनी होती।”

ज्ञात हो पिछले साल सितंबर में विराट कोहली ने t20 की कप्तानों छोड़ी थी जिसके बाद क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें वनडे की कप्तानों से हटा दिए उसके बाद जनवरी 2022 में साउथ अफ्रीका सीरीज हारने के बाद विराट ने टेस्ट की भी कप्तानों छोड़ दी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here