भारतीय रेलवे के लिए नए साल पर यह शानदार तोहफा लेकर आया है रिलायंस जिओ

0
937

इस बार रिलायन्स जिओ भारतीय रेलवे के लिए New Year के मौके पर बहुत शानदार ऑफर लेकर आया है। रेलवे कर्मचारियों का कहना है कि इस ऑफर के ज़रिये रेलवे बिल में 35 प्रतिशत तक की गिरावट हो सकती है कर उन्हें अब महंगे बिल से थोड़ी राहत भी मिल सकती है। यह न्यू ईयर ऑफर वाकई भारतीय रेलवे के लिए तोहफा साबित हो सकता है।

पिछले छह सालों से रेलवे में दूरसंचार सेवा भारती एयरटेल प्रदान कर रही है जिसमें 1.95 लाख मोबाइल फोन कनेक्शन उपलब्ध करा रही है जिसका इस्तेमाल उसके कर्मचारियों द्वारा देशभर में ‘क्लोज्ड यूजर ग्रुप’ (सीयूजी) में किया जाता है। बताया जाता है कि इसके लिए रेलवे भारती एयरटेल को सालाना 100 करोड़ रुपये का बिल चुकाती है और अब भारती एयरटेल की इस सुविधा की वैधता 31 दिसंबर को समाप्त होने जा रही है।

रेलटेल ने नई सीयूजी योजना को अंतिम रूप देते हुए रिलायंस जियो इन्फोकॉम को इस योजना के क्रियान्वयन का अनुबंध दिया है। आदेश में कहा गया है कि नई सीयूजी 1 जनवरी, 2019 से लागू होगी। आदेश में कंपनी द्वारा ली जाने वाली दरों का भी डाटा है। सीयूजी मोबाइल ऑपरेटरों द्वारा प्रदान की जाने वाली पूरक सेवा है। इसमें ग्राहक समूह में शामिल किसी भी व्यक्ति को मुफ्त में कॉल कर सकते है। यह सेवा एसएमएस पर भी लागू होती है। इस योजना के तहत रिलायंस जियो 4G -3G कनेक्शन उपलब्ध कराएगी. इसमें कॉल मुफ्त होंगी।

  • 22
  •  
  •  
  •  
  •  
    22
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here