बेटा धराया BJP सांसद का और भिड़ गए RJD- JDU

0
341

गया लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हरि मांझी के बड़े बेटे राहुल मांझी शराब के नशे में गिरफ्तार किए गए हैं. इसके बाद से बिहार में सियासी बयानाबाजी तेज हो गई है. शराबबंदी कानून के बहाने राजद और जदयू के नेता आपस में हीं उलझ गए हैं.

राष्ट्रीय जनता दल की ओर से विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि ये कौन सी और कैसी शराबबंदी है ? पहले शराब की होम डिलीवरी होती थी, अब बेड डिलीवरी होती है. राज्य के सत्ताधारी एनडीए के नेताओं की जांच कराई जाए तो उनके घर से भी शराब की बरामदगी होगी.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए जदयू विधान पार्षद एवं प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून का पालन कितनी कड़ाई से हो रहा है, इसी बात से पता लग जाता है कि आज सांसद का बेटा भी शराब के नशे में पकड़ा जा रहा है. हमारी सरकार में कानून का राज चलता है. यह कोई राजद की सरकार नहीं जहां अपराधियों को बचाने का प्रयास किया जाए. तेजस्वी यादव के पास कोई और उपाय हो शराबबंदी का तो सुझाए, हम उस पर विचार करेंगें.

वहीं भाजपा सांसद ने कहा कि उनके बेटे को राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. इसके साथ हीं हिंदुस्तानी अवाम मोरचा सेकुलर के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि एक दलित सांसद के बेटे को शराब पीने के आरोप में फंसाया जा रहा है जबकि एनडीए के कई सांसदों और विधायकों के बेटे शराब पीते हैं.

  • 582
  •  
  •  
  •  
  •  
    582
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here