भोजपुरी हीरोइन Amrapali Dubey ने मिठाई वाले को कहा ‘ठरकी’ देखे दोनों के बीच हुई नोक झोंक का वीडियो।

0
2548

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी हीरोइन अमरपाली दुबे (Amrapali Dubey) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘कलाकंद’ (Kalakand) की शॉटिंग में व्यस्त है। फिल्म में स्टार कलाकार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh lal yadav Nirahua) भी काम कर रहे है।

https://www.instagram.com/reel/CaT_dDOFIfm/?utm_medium=copy_link

दोनों कलाकार फिल्म के सेट से अपने चुलबुले वीडियो शेयर करते रहते है। ऐसा ही एक वीडियो निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में अमरपाली दुबे मिठाई वाले को ठरकी बता रही है। उनका यह मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म की हीरोइन अमरपाली दुबे एक मिठाई की दुकान पर खड़ी है और मिठाईवाले से एक किलो कलाकंद मिठाई देने को कहती हैं। जवाब में दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ जोकि मिठाई वाले का किरदार में है, कहते है “आप तो खुद ही रसमलाई है आप का करेंगी कलाकंद का” जवाब सुनते ही अमरपाली जोर-जोर से हंसने लगती है और फिर कहती है अरे “ठरकी”। वीडियो में इन दोनों की जोड़ी शानदार लग रही है। अब तक इस वीडियो को 49 हजार से ज्यादा लोगों का लाइक मिल चुका है।

https://www.instagram.com/reel/CaT_dDOFIfm/?utm_medium=copy_link

इस फिल्म को Worldwide Records के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म के निर्देशक है संतोष मिश्रा और निर्माता है रत्नाकर कुमार। मूवी में मुख्य कलाकार के तौर पर दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और अम्रपाली दुबे है। वहीं अन्य कलाकारों की बात करे तो संजय पाण्डेय, नीलम वशिष्ठ, सुशिल सिंह, नीलम गिरी, संतोष पहलवान, रीना रानी जैसे कलाकार शामिल है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here