भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के साथ नवरात्री के मौके पर थिरक सकेंगे लोग, बस करना होगा एक काम

0
622

इस बार नवरात्रि के मौके पर पटना में आयोजित होने वाला डांडिया कार्यक्रम काफी ख़ास होने वाला हैं. बता दे कि इस बार के दांडिया कार्यक्रम में रानी चटर्जी भी शामिल होंगी. इस बात ककी जानकारी खुद रानी चटर्जी ने अपने एक विडियो से दी हैं. उन्होंने अपनी इस विडियो के जरिये बताया है कि वे अक्टूबर को पटना के दानापुर में आयोजित होने वाले डांडिया 2.0 में शामिल होंगी. बता दे कि इस डांडिया का आयोजन हंगामा के द्वारा किया जा रहा हैं. खबर के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि इस डांडिया में कई अन्य भोजपुरी स्टार्स भी शामिल हो सकतें हैं. हंगामा के द्वारा आयोजित किया यह डांडिया का प्रोग्राम पटना के लोगों के लिए काफी बेहतरीन तरीके से किया जा रहा हैं.

बताते चले की रानी चटर्जी के ग्लैमर लुक के कारण उनके कई सारे फैन्स हैं. गौरतलब है कि उनके इस ग्लैमर लुक के कारण ही उनके फैन्स केवल भोजपुरी फिल्मों तक ही नही सिमित है , बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनके फैन्स की कमी नहीं हैं. भोजपुरी फिल्मों की इस धाकड़ गर्ल का इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. ये उन एक्ट्रेस में आती हैं जो सोशल मीडिया के दौर में काफी एक्टिव रहती हैं. वो रोजाना कुछ न कुछ अपने फैन्स के लिए शेयर करती रहती हैं. वहीं रानी के चाहने वाले भी पल भर में उनके साथ में खड़े दिखाई देते हैं. रानी चटर्जी लगातार अपने सोशल मीडिया के द्वारा लोगों के साथ अपनी फैट टू फीट की जर्नी शेयर करती नजर आती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रानी ने भोजपुरी इंडस्ट्री को अपना लम्बा समय दिया हैं. वह हर किरदार में फिट नजर आती हैं. रानी ने अब तक रोमांटिक से लेकर एक्शन तक जैसे किरदारों को बखूबी निभाया हैं. रानी के फैन्स को उनका ययह अंदाज काफी पसंद आता हैं. उन्हें उनके फैन्स हर किरदार में पसंद करते हैं. बीते कुछ वर्षों में रानी ने न केवल अपनी एक्टिंग पर काम किया हैं. बल्कि खुद में भी कई बड़े बदलाव किये हैं. अगर उनके कामों की बात की जाए तो, हाल ही में उन्होंने एक म्यूजिक एल्बम में भी काम किया हैं. उनके इस म्यूजिक एल्बम पर लोगों के द्वारा बेहतरीन प्रतिक्रिया दी गयी हैं. वहीं नवरात्री के मौके पर रानी के पटना आने की खबर को सुन उनके फैन्स के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा हैं. सभी लोग डांडिया नाईट के पासेस को खरीदने में जुट गये हैं, जिससे आयोजकों में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here