भोजपुरी के इस दिग्गज कलाकार का राजद पार्टी से चुनाव लड़ने की चर्चा जोरो पर

0
1316

भारतीय राजनीति में अभिनेता से नेता बनने का सफर आम हो गया है जैसे ही किसी अभिनेता का फैन फॉलोवर बढ़ता है तो उसकी राजनीति महत्वाकांक्षा बढ़ने लगती है।

इसी कड़ी में भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की भी 2019 में लोक सभा चुनाव लड़ने की चर्चा सोशल मीडिया पर छाई हुई है। ऐसा माना जा रहा है की खेसारी लाल यादव की नजर बिहार के महाराजगंज लोक सभा सीट पर है ,जो उनका गृह जिला भी है।

इधर उनके फैन और समर्थक लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें आरजेडी नेता के रूप में महराजगंज सीट से उम्मीदवार बताकर लोगो से राय ले रहे है,और माहौल बना रहे है।


वही खेसारी भी इस बात पर हामी भर रहे है की अगर पार्टी उन्हें टिकट देती है और जनता जनार्दन अगर चाहती है तो ओ जनता की सेवा के लिए चुनाव लड़ सकते है।

और ऐसा मना भी जा रहा है की खेसारी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरु कर दी है। इधर ओ ज्यादा समय अपने गृह जिला में ही दे रहे है और चुनाव संबधित मुद्दों पर चर्चा भी कर रहे है।

इधर राजनीति जानकारों का भी मानना है कि खेसारी की प्रतिभा और लगन से लालू-तेजस्वी प्रभावित रहते है। लेकिन, जब बात चुनाव के लिए महाराजगंज से टिकट देने की आएगी, तो निर्णय लेना राजद के लिए बहुत ही मुश्किल कार्य होगा क्योकि इसके पीछे बहुत से कारण है।

अब यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा की सोशल मीडिया पर दी जा रही समर्थन वाली हवा से क्या राजद पार्टी प्रभावित होकर भोजपुरी के इस अभिनेता को अपना नेता मानती है या नहीं ?

  • 190
  •  
  •  
  •  
  •  
    190
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here