जानिए, भोजपुरी की लोकगीत गायिका ‘देवी’ कब से थी ‘फैब’ के प्यार में, अब कब करेगी शादी

0
1229

छठ पर्व मनाने अपने घर छपरा पहुंची देवी ने एक न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया है की सब कुछ ठीक रहा तो कुछ दिनों के बाद हम शादी के बंधन में बंध सकते हैं. देवी ने अपने सपनों का राजकुमार सात समंदर पार खोजा है. देवी जिस युवक से शादी करने वाली है वह ब्राजील के रहने वाले हैं उस युवक का नाम है फैब्रिशियू. जिन्हें देवी प्यार से फैब के नाम से बुलाती है. फैब्रिशियू और देवी दोनों पहले ब्यॉय फ्रेंड थे अब दोनों की शादी की बात सामने आई है. देवी ने बताया कि फैब्रशियू एक मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत हैं. इनकी कंपनी बहुत जल्दी ही भारत में भी व्यापार शुरू करने वाली है.

देवी ने बताया कि मैं फैब से शादी करूंगी या नहीं, अभी पूरी तरह डिसाइड नहीं की हूं. शादी हो भी सकती है. मैं यह भी नहीं कहती कि शादी नहीं होगी. मैं एक माह से उनको जानती हूं. अभी जान-समझ रही हूं, साथ रह रही हूं. कुछ समय बाद ही शादी होगी.
भारतीय रीति रिवाज और पश्चिम रीति रिवाज को लेकर बोलते हुए देवी ने कहा कि अपने इंडिया में कल्चर है कि किसी को लाइक करते हैं तो साथ रहना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में शादी करना जरूरी हो जाता है. कई बार अच्छा फील नहीं होने पर भी शादी करनी पड़ जाती है. वेस्टर्न में दो-तीन साल तक साथ रहते हैं फिर अच्छा होने पर शादी की जाती है.


भोजपुरी संगीत में पूहड़ता को लेकर देवी ने कहा कि उन्हें सुनकर शर्म आती है. इसके लिए अच्छे साहित्य और अच्छे कलाकारों को आगे आने की जरुरत है. मैंने जो गीत गाए हैं उसे आप पुरे परिवार के साथ सुन सकते है. मैंने भिखारी ठाकुर और महेंद्र मिक्ष के लिखे गानों को गाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here