भोजपुरी गायक के साथ नॉएडा में हुई बड़ी ठगी, जानिये क्या है पूरा मामला

0
190

भोजपुरी सम्राट भरत शर्मा व्यास से उत्तर प्रदेश के नॉएडा में चन्दन नामक व्यक्ति ने 5.85 लाख रुपये ठग लिए. दरअसल चन्दन ने भरत शर्मा को इनोवा गाडी दिलाने के नाम पर रुपये ठग लिए. भरत शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि चन्दन ने उनको कार दिलाने के बहाने पैसे मांग लिए और कार भी नहीं दिलवाया. जब उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे तो चन्दन ने उन्हें दो चेक दिए थे जो बाउंस हो गये. काफी प्रयास के बाद जब आरोपित ने पैसे वापस नहीं किये तो भरत शर्मा ने नॉएडा पुलिस को लिखित शिकायत दे दी.

कोतवाली सेक्टर 20 प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने कहा कि भरत शर्मा से आरोपित ने कार दिलाने के लिए रुपये लिए थे. वह कार नहीं दिला पाया. उन्होंने बताया कि आरोपी पैसे देने को तैयार है.

गौरतलब है कि भोजपुरी गायक भरत शर्मा मयूर विहार में रहते हैं. उनकी लिखित शिकायत के अनुसार उन्होंने पुलिस को बताया कि नॉएडा सेक्टर 18 में उनके एक दोस्त की मोबाइल शॉप है. वहीं उनकी मुलाकत चन्दन से हुई. आरोप है कि उसने अपने कई बड़े लोगों से सम्बन्ध होने की जानकारी दी और कई लोगों से उनके सामने बात भी की जिससे भारत शर्मा को वह एक प्रभावशाली व्यक्ति लगा. चन्दन ने उन्हें कहा कि आपको यदि नॉएडा में कोई काम हो तो आप मुझसे संपर्क करे.

भरत शर्मा को एक इनोवा कार लेनी थी, विश्वास में आकर उन्होंने चन्दन को अपनी इस जरुरत के बारे में जानकारी दी. चन्दन के कहने पर उन्होंने 5 अलग अलग खातो पर कुल करीब 5 लाख 85 हजार रुपये जमा कर दिए. पैसे मिलने के बाद चन्दन ने गाडी को लेकर टाल मटोल प्रारंभ कर दिया. भरत को जब शक हुआ तो वे अपने पैसे वापस मांगने लगे तब चन्दन ने उन्हें 2 चेक दिए जो बाउंस हो गये.

  • 53
  •  
  •  
  •  
  •  
    53
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here