भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की पत्नी ने एक ही साड़ी में 6 महीने गुजार दिए, जानिए इसकी वजह

0
380

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की संघर्ष की कहानी बहुत लंबी है. खेसारी लाल यादव आज जो कुछ भीहै वह अपनी मेहनत और दर्शकों के प्यार की वजह से है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव की शादी उस समय हो गई थी जब उनका परिवार आर्थिक रूप से मजबूत नहीं था. फिर वह घर का खर्च चलाने के लिए दिल्ली चले गए. खेसारी यादव अपने साथ चंदा यादव को भी शादी के बाद अपने साथ दिल्ली लेकर चले आए थे.

खेसारी लाल ने दिल्ली के ओखला में पत्नी के साथ मिलकर रेहड़ी पर लिट्टी चोखा की दुकान लगाई. लेकिन गरीबी का आलम यहां भी कम नहीं हुआ . एक इंटरव्यू ने कहा था कि तब मेरे पास उतने पैसे भी नहीं होते थे कि प्तनी को एक साड़ी तक खरीद सकूं. खेसारी लाल ने कहा कि उनकी पत्नी ने एक ही साड़ी को 6 महीने तक पहन कर गुजार दिए. खेसारी आगे कहते हैं वह लिट्टी में सत्तु भरती थी और मैं सेंकता था. उसके साड़ी को लेकर बोलते हुए कहा कि उनकी पत्नी के साड़ी का कोई भी ऐसा कोना नहीं था जिसमें आग से छेद नहीं हुआ हो.

खेसारी अपनी सफलता को लेकर कहते हैं कि मेरी पत्नी ने भी उस तकलीफ को महसूस किया है. मेरी मेहनत और मेरी लगन से ज्यादा कुर्बानी उसने दी है. उसके लिए मैं पूजा करता हूं या नहीं करता हूं लेकिन हफ्ते में मेरे लिए वह शायद 4 दिन व्रत रखती है तो मैं चाहूंगा कि हर आदमी को ऐसी पत्नी मिले.

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव करीब एक साल तक लिट्टी चोखा बेचने का काम किया था. खेसारी ने गाने की शुरूआत भी यहीं से की थी. उन्होंने लिट्टी चोखे की दुकान से पैसे जमा कर अपना पहला एलबम निकाला था. हालांकि वह एलबम फ्लाप हो गया. फिर काफी कठिनाईयों को पार करते हुए खेसारी लाल आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं. उन्होंने साल 2012 में साजन चले ससुराल से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ऐंट्री की थी. जिसके बाद से आज वे करीब 40 से ज्यादा फिलमें कर चुके हैं.

इनके चाहने वाले इनसे मिलने के लिए कही भी चले जाते हैं. हाल ही कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने ट्वीटर पर अपने गांव में धान रोपते हुए एक वीडियो शेयर किया था उसके बाद से उनके घऱ पर उनके चाहने वाले जाने लगे. फिर एक दिन उन्होंने एक और वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की कि जिसमें उन्होंने कहा कि मैं अपने गांव में नहीं मुंबई में आ गया हूं आप लोग अपने अपने घऱ में रहे कोरोना काल चल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here