भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने ये अनोखा रिकॉर्ड बनाकर फैन्स को दिया तोहफा

0
515

भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने अपने चाहने वालों पर कुछ ऐसा कमाल किया है कि हर किसी की जुबां पर अक्षर का ही नाम शामिल है. बस यूँ समझिये कि आजकल अक्षरा जिस भी चीज़ पर काम कर रही है वो सुपरहिट हो जा रहा है. और अभी तो अक्षरा पर गाना गाने का सुर चढ़ा हुआ है.

हालाँकि अभी अक्षरा सिंह की इस साल कोई फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर नहीं दिखी है, लेकिन कई फिल्‍म भी बन कर तैयार है. और अब बैक टू बैक सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा उनकी कई फिल्‍में लाइन भी हैं, जिसमें अक्षरा का अलग – अलग रूप देखने को मिलेगा जिसका इंतज़ार उनके फैन्स काफी समय से कर रहे है.

इसके अलावा अक्षर ने अभी हाल ही में नया रिकॉर्ड भी बनाया है. जी हाँ, अक्षरा ने एक साथ 21 गाने गा कर एक नया और अनोखा रिकॉर्ड बना दिया है. इनमें कुछ गाने यू-ट्यूब पर रिलीज हो चुके हैं, तो कुछ रिलीज को तैयार हैं. भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में ये अपने आप में एक अनोखा रिकॉर्ड है. इसके जरिये अक्षरा ने इंडस्‍ट्री के मेल सुपर स्‍टार को भी पीछे छोड़ दिया. इतना ही नहीं, अक्षरा इन दिनों स्‍टेज शोज की सोलो क्‍वीन भी बन चुकी हैं, क्‍योंकि लोगों के बीच उनकी डिमांड खूब है.

वैसे आपको बता दे कि साल 2019 में अक्षरा एक बहुत बड़े बजट वाली फिल्म में भी काम करने वाली है जिसको लेकर वो काफी ज्यादा उत्साहित है. हालाँकि इन्होने अभी तक उस फिल्म के नाम का ज़िक्र किसी से नहीं किया है. उनके फैन्स के लिए बहुत अच्छी खुशखबरी है.

  • 103
  •  
  •  
  •  
  •  
    103
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here