पप्पू यादव का बड़ा ऐलान,सरकार बनी तो गरीबों को एक BHK फ्लैट देंगे, NDA- महागठबंधन दलितों को बनाए CM उम्मीदवार

0
231

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. अब राजनेताओं के बयान आने शुरू हो गए हैं. अब राजनीतिक पार्टियां अब अपने अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा शुरू कर दी है. अब इधर जन अधिकार पार्टी ने ऐलान किया है कि अगर सरकार में आते हैं तो हर गरीब परिवार को एक बीएचके का फ्लैट देंगे. उन्होंने यह भी कहा कि गरीब परिवार के बच्चों को मजदूरी करने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

कुम्हरार में कार्यकर्त्ता संवाद के संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में दलितों के पास न घर है और न ही रोजगार. सभी दलों ने दलितों को सिर्फ वोटबैंक के रूप में इस्तेमाल किया है. जो नेता खुद को दलितों का प्रतिनिधि कहते हैं वो चुनाव से पहले पाला बदल लेते हैं. अगर एनडीए और महागठबंधन दलितों का भला चाहता है तो किसी दलित को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए.

पप्पू यादव ने जीतन राम मांझी का नाम लेते हुए कहा कि उन्होंने अपना अपमान भूला दिया है. उन्हें शायद याद नहीं है कि कैसे नीतीश कुमार ने उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए मजबूर किया था. और अब उन्होंने पुनः नीतीश कुमार के साथ हाथ मिला लिया.

इधर नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में अतिपिछड़ों और दलितों की राजनीति को नीतीश कुमार ने बर्बाद किया है. आज यही कारण है कि गरीब के बच्चे स्कूल नहीं जाते हैं. उन्होंने कहा कि आजादी के 73 साल के बाद भी इस समुदायों के लोग गरीबी के कुचक्र से बाहर नहीं निकल सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here