टीवी सिरियल की सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में खेसारी लाल यादव की हुई एंट्री

0
661

टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो ‘बिग बॉस-13’ में भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की एंट्री हो गई है. शनिवार को बिग बॉस वीकेंड का वार में दो वाइल्ड कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाउ यानी विकास पाठक और तहसीन पूनेवाला की एंट्री हुई तो वही रविवार की रात को भोजपुरी नायक और सिंगर खेसारी लाल यादव की धमाके दार एंट्री हुई.

इस बात की पहले से ही कयास लगाया जा रहा था कि कब उनका बिग बॉग के घर में एंट्री होगा. रविवार को खेसारी लाल यादव की बिग बॉग के घर में एंट्री हो गई है. आपको बता दें की इससे पहले एक वीडियो जारी किया गया था जिसमें यह दिखाया गया था कि खेसारी लाल यादव के आंखों पर पट्टी बांध कर उन्हें बिग बॉस के सेट पर लाया गया था.

रात के 9.50 मिनट पर भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की बिग बॉग के घऱ में एंट्री हुई. एंट्री के साथ ही मीडिया में लगाए जा रहे कयासो का बाजार बंद हो गया. जब खेसाली लाल यादव स्टेज पर पहुंचे तो उन्होंने सलमान खाने के साथ उनके फिल्म के डायलॉग भी दर्शको को सुनाया.
बिग बॉस रियलिटी शो में इससे पहले के सीजन में भी बिहारी कलाकारों की एंट्री हो चुकी है. ऐसे में यहदेखना दिलचस्प है कि भोजपुरी के सुपर स्टार खेसाली लाल यादव बिग बॉग के घऱ में कितना अपना जलवा दिखा पाते है.

खेसाली लाल यादव की एंट्री से पहले बिग बॉस के सेट पर आदित्य नारायण और हर्ष एक बार फिर स्टेज पर पहुंचे और सलमान के साथ जमकर मस्ती की। उनके साथ इंटरनेट सेंसेशन ढिंचैक पूजा भी पहुंचीं। ढिंचैक ने सलमान के साथ आफरीन तू-तो बेवफा है गाना गाया। इसके बाद ढिंचैक ने अपने एक अनरिलीजड सॉन्ग भी गाया। जिसके बाद सलमान ने भी उसमें सुर से सुर मिलाया। आपको बता दें कि ढिंचैक पूजा बिग बॉस सीजन 11 में हिस्सा भी ले चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here