सुशांत सिंह राजपूत मामले में बड़ा खुलासा, जानिए 8 से 14 जून के बीच में उन्होंने किससे बात किया था

0
239

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में हर दिन एक नया मोड़ सामने आ रहा है. पहले तो मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस केबीच में ठन गई है. मुंबई पुलिस पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगा तो वहीं पटना के सिटी एसपी विकास सिंह को क्वारंटाइन किए जाने के बाद दोनों राज्यों के अधिकारियों के बीच में ठन गई है. हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने भी इस मामले को लेकर टिप्पणी की है.

हालांकि सुशांत सिंह आत्महत्या मामले को अब सीबीआई को सौंप दिया गया है अब सुशांत सिंह राजपूत के कॉल डिटेल भी मीडिया के सामने आ गए हैं. इस फोन रिकॉर्ड में यह बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ने के बाद रिया चक्रवर्ती का सुशांत के बीच कोई बात नहीं हुई है. इधर परिवार के लोगों से उन्होंने कितनी बार बात किया इसका भी डिटेल सामने आ गया है.

इधर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने बताया है कि सुशांत के घर से जाने के बाद रिया ने उनको ब्लॉक कर दिया था. अब जो बात सामने आ रही उसमें यह बताया जा रहा है कि 8 जून और 14 जून के बीच में रिया और सुशांत केबीच में कोई बात नहीं हुई है. इसमें यह भी बताया जा रहा है कि इसके पहले वाले महिने में दोनों के बीच में बहुत बात हुई है. इन दोनों के बीच में एक दिन में 19 कॉल रिकॉर्ड किया गया है.

बताया जा रहा है कि सुशांत की बहन रानी ने सुशांत को सिर्फ एक बार फोन किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here