राजद के बड़े नेता ने नीतीश कुमार को पार्टी के साथ आने को लेकर कही बड़ी, जानिए पूरा मामला

0
485

बिहार के लिए यह साल चुनावी साल है. अब तो लगने भी लगा है कि बिहार में चुनाव होने वाला है. राजनीतिक गलिआरों में हो रही बयानबाजी से यह साफ हो गया है कि छः महीने बाद बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कोई भी राजनीतिक पार्टी अपनी कोर कसर भी छोड़ने के मुड में नहीं है. एक तरफ बीजेपी जहां जदयू के साथ रहने और न रहने को लेकर बयान दे रही है तो वहीं बिहार की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी राजद के तरफ से भी नीतीश कुमार को साथ में आने का न्योता मिल रहा है.

दैनिक जागरण वेबपोर्टल की खबर के अनुसार राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) ने प्रेस कॉफ्रेंस कर जगदानंद सिंह (jagdanand Singh) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है उन्होंने कहा कि पार्टी में मिलिट्री शासन नहीं चलेगा.  उन्होने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) अगर भाजपा (BJP) को छोड़कर राजद (RJD) में आ जाते हैं तो मैं अपनी पार्टी से लड़ाई करने को तैयार हूं.

आपको बता दें कि इससे पहले रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी के अंदर चल रही गतिविधियों को लेकर लालू प्रसाद यादव को पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने पार्टी के अंदर चल रही गतिविधियों को लेकर नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी के सुस्त रवैया को लेकर उन्होंने एक समिति बनाने की बात कही थी.

विधानसभा में तेजस्वी यादव द्वारा चिराग पासवान का नाम लेते ही भड़क गए LJP विधायक

इसके बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने डैमेज कंट्रोल करते हुए कहा था कि हमारे नेता अगर चुनाव को लेकर अगर इतने सिरियस हैं तो यह पार्टी के लिए अच्छी बात है. इससे तो पार्टी को फायदा होगा. हमें उस कमी को दूर करने का मौका मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here