बिहार में बीजेपी नेता का बड़ा बयान, कहा- सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर शिवसेना कर रही राजनीति

0
407

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद राजनीति तेज हो गई है. शिवसेना के मुखपत्र सामना में आए संपादकीय के बाद बिहार बीजेपी के नेता हमलावर हो गए हैं. बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि क्या शिवसेना सुशांत की मृत्यु की जांच को भटकाने के लिए सामना में घटिया संपादकीय लिखकर दबाव डाल रही है? इस मामले पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सफाई दें और भावना आहत करने के लिए माफी मांगें.

बिहार भाजपा के नेता निखिल आनंद ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखे गए संपादकीय को निम्न स्तर की राजनीति करार दिया है. बीजेपी प्रवक्ता निखिल ने सवाल पूछा कि क्या शिवसेना सुशांत की मृत्यु की जांच को भटकाने के लिए राजनीतिक दबाव डालना चाहती है? इससे प्रतीत होता है कि महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व की सरकार निष्पक्ष जांच कराने और सुशांत को न्याय दिलाने में अक्षम है. सामना में लिखे इस घटिया संपादकीय पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को बयान जारी कर शिवसेना की मंशा को लेकर सफाई देनी चाहिए और भावना आहत करने के लिए बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत के परिवारजनों, प्रशंसको से माफी मांगनी चाहिए.

इधर निखिल आनंद ने कहा है कि शिवसेना घोर क्षेत्रवादी भावना से ग्रसित परिवारवादी पार्टी है, जिसने बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद उनको श्रद्धांजलि तो दूर अपने मुखपत्र में बकवास लिखकर बॉलीवुड के बाबा-बेबी और माफिया गिरोह के प्रवक्ता बनने का काम किया है. इससे पूर्व संपादकीय लिखकर बिहार रेजिमेंट, बिहार और देश के वीर शहीद जवानों का अपमान किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here