सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और BJP विधायक का बड़ा बयान- CBI पर जगा है लोगों का भरोगा, अब होगी गिरफ्तारी

0
67

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है. लोगों के रोज बयान दर्ज किए जा रहे हैं. ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी के विधायक ने कहा है कि अब सीबीआई पर लोगों का भरोसा जगा है. मुझे लगता है कि अब जल्द ही मामले में गिरफ्तारी शुरू हो जाएगी.

मीडिया से बात करते हुए नीरज कुमार बबलू ने कहा है कि जिस तरह से सबूत इकट्ठा होना शुरू हो गया है और लोग सामने आ रहे हैं. और अपनी बात रख रहे हैं. अब एक तरह से सीबीआई पर लोगों का भरोसा जगा है. उन्होंने कहा कि पड़ोसी महलिाएं बता रही है कि लाइट ऑफ थी. इन सब बातों से स्पष्ट होता जा रहा है कि आत्महत्या नहीं हत्या थी. उन्होंने यह भी कहा है कि मुढे लगता है कि अब गिरफ्तारी शुरू जो जाएगी. मुझे आशा है कि जो काफी संदिग्ध लोग सामने आ रहे हैं चाहे वो पिठानी हो या संदीप हों, इन लोगों की गिरफ्तारी होना चाहिए.

इधर सीबीआई बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की कड़ी को उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और उनके कुक नीरज के साथ कोई कनेक्शन है क्या इसकी जांच कर रहे हैं. क्यों कि जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत अपने अपने कमरे में मृत पाए गए थे उस दिन उस घर में यही दोनों लोग मौजूद थे. ऐसे में सीबीआई इनसे वह सब कुछ जान लेना चाहती है जो उस दिन घटित हुआ था. सीबीआई की टीम ने इन दोनों की मौजूदगी में 14 जून के सीन को रिक्रिएट किया था. आपको बता दें कि जिस दिन सुशांत की मौत हुई थी यही दोनों वे शख्स थे जिन्होंने सबसे पहले सुशांत के कमरे में एंट्री की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here