विकास दुबे की पत्नी का बड़ा बयान, कहा- अगर वह मेरे सामने आते तो मैं गोली मार देती

0
286

यूपी पुलिस के एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे कि पत्नी ऋचा दुबे पहली बार मीडिया केसामने आई है. मीडिया के सामने आने के बाद उन्होंने विकास दुबे को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. उन्होने कहा है कि विकास दुबे ने जितने लोगों के घऱ बर्बाद कर दिए, ऐसे में वह मेरे सामने आते तो मैं उनको गोली मार देती.

ऋचा दुबे कानपुर गोलीकांड में शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों के शहीद होने पर शोक व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि विकास ने भायवह कृत्य किया था. इसे मैंने टीवी पर देखा था. जिसके बाद मैंने अपने बच्चों से कहा था अगर विकास बचते हैं तो हम एक के नीचे नहीं रहेंगे. उन्होंने कहा कि पुलिस हमारी रक्षा करती रही है. और हम उनके हत्यारे नहीं बन सकते. उन्होंने यह भी कहा है कि विकास को उसके गलत कामों की सजा मिली है.

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विकास दुबे उन्हें टॉर्टर करता था. मेरा विकास के अपराधियों से कोई लेना देना नहीं है. मैं तो सिर्फ अपने बच्चे बाल रही हूं. ऋचा ने बतााय कि उसने अपने बच्चों को विकास की तरह अपराधी नहीं बनने दिया. विकास के विदेश में करोड़ों की संपत्ति होने के सवाल पर ऋचा ने कहा कि यदि उसके पास करोड़ों की संपत्ति होती वह यहां लखनऊ में इतनी छोटी सी जगह में क्यों रह रही होती. ऋचा ने आगे बोलते हुए कहा कि ऐसे होता तो वह अब तक कही विदेश में सेटल हो चुकी होती. विकास की पत्नी ने कानपुर एनकाउंटर में मारे गए पुलिसकर्मियों के परिवार के लोगों से माफी मांगी है. उन्होने यह भी कहा है कि मैं इस घटना के बाद से अपना सिर नहीं उठा पा रहा हूं.

आपको बता दें कि कानपुर एनकाउंटर की घटना के बाद से विकास दूबे भाग गया है जिसके बाद वह उज्जैन के महाकाल मंदिर में पूजा करते हुए पुलिस के हत्थे चढ़ गया. उज्जैन से कानपुर आने के दौरान कानपुर देहात के पास विकास की गाड़ी पलट गई और उसके बाद पुलिस एनकाउंटर में विकास दुबे मारा गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here