Bigg Boss 12 :जसलीन ने किया अनूप से बेवफाई,शिवाशीष से बढ़ने लगी नजदीकियां

0
325

Bigg Boss 12 में अनूप जलोटा के जाते ही जसलीन का एक नया रूप दर्शको के सामने आने लगा है। इस हफ्ते वीकेंड के वॉर यानी रविवार को एक अलग ही ट्विस्ट देखने को मिला। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए चार लोगो को नॉमिनेट किया गया था जिसमे श्रीसंत, करणवीर बोहरा, नेहा पेंडसे और अनूप जलोटा-जसलीन की जोड़ी का नाम था। इसके बाद शो के होस्ट सलमान खान ने बताया कि सबसे कम वोट मिलने के कारण अनूप जलोटा और जसलीन को घर से बेघर होना होगा लेकिन इतना बताते ही उन्होंने एक ट्विस्ट भी क्रिएट कर दिया। उन्होंने बताया कि बिग बॉस अनूप और जसलीन को एक मौका देना चाहते है और दोनों को यह तय करना होगा कि दोनों में से कौन घर छोड़कर जायेगा। तब ही अनूप घर से बाहर निकलने के लिए तैयार हो जाती है और जसलीन रो पड़ती है।

सभी घरवाले भी थोड़ी देर के लिए मायूस हो जाते है। अनूप जसलीन से गले मिलकर घर से विदा लेते है। अब इन सब के बीच ट्विस्ट ये रहता है कि सभी को लगता है बिग बॉस ने घर से बाहर कर दिया हैलेकिन ऐसा नहीं है अनूप जलोटा को एक सीक्रट रूम में भेज दिया गया है जहा से वो सभी घरवालों की हरकतों पर नजर रख सकेंगे।

सूत्रों के अनुसार बिग बॉस के घर से अनूप जलोटा के निकल जाने के बाद ऐसा देखने को मिल रहा है कि शिवाशीष जसलीन से धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश कर रहा है।चेंजिंग रूम में शिवाशीष का एक अलग ही रूप सामने देखने को मिला वो सीधे जसलीन के सामने के शर्ट लेस हो गए तब ही श्रीसंत वहां पहुंचते हैं और शिवाशीष से कहते हैं कि, ये क्‍या हो रहा है अनूप जी के जाते-जाते ही जसलीन के सामने हरकतें करनी शुरू कर दी क्‍या।
ऐसा देखने को मिल रहा है कि शिवाशीष अनूप जी के जाते ही जसलीन से बहुत ज्यादा ही घुल-मिल रहा है लेकिन उसे यह नहीं पता की उसकी सारी हरकते अनूप जी सीक्रेट रूम में बैठ कर देख रहे है

View this post on Instagram

Wanna Tell You Something. The First Day of BiggBoss 16 September . I wrote on My Story that – Jasleen or Shivashish ka kuch kuch hoga hi hoga.& Dekho Anup ji gye nahi ki Jasleen to chli Shiv k pass. How Mean ,😡 . Do Follow @Biggboss_Khabri & Never Miss An Update , Exclusive News & Leaks About #Bb12 kyuki #Khabri Rakhe Aapko Sabse Aage 💪 Stay Tuned With Our Pages 👉 @biggboss_khabri 👉 @biggbosstv #biggboss #bigboss #bigboss12 #biggboss12 #biggboss_khabri #follow4follow #follow4followback #like4like #likeforlike #salmankhan #bollywood #hinakhan #dipikakakar #nehapendse #nehhapendse #sreesanth #sristyrode #karanvirbohra #anupjalota #JasleenMatharu #deepakthakur #urvashivani #roshmibanik #kritiverma #romilchaudhary #nirmalsingh #shivashishmishra #sourabhpatel

A post shared by Bigg Boss 12 💙 (@biggboss_khabri) on

वीडियो भी हो रहा है वायरल
इंस्टाग्राम पर biggbosskhabri नामक अकाउंट से एक वीडियो को शेयर किया गया है जिसमे ऐसा दिखाया गया है कि अनूप जलोटा एक सीक्रेट रूम में बैठे हुए है और जसलीन-शिवाशिष की नजदीकियों को देखकर हैरान है वो बोलते दिख रहे है कि मेरे जाने का दुख है क्‍या जसलीन? सीक्रेट रूम में बैठे-बैठे अनूप जलोटा के सामने बाकी घरवालों की भी पोल खुलने वाली है।अब आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस का अगला धमाका क्या होता है।

video [email protected]_khabri

  • 15
  •  
  •  
  •  
  •  
    15
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here