बिग बॉस 12 :रोमिल ने जसलीन से कहा, इतनी हॉट मत दिखो कि लगे गर्मी का मौसम

0
459

बिग बॉस के घर में चहल-पहल तो आम बात है लेकिन अनूप जलोटा के जाने के बाद जसलीन अब एक नए रूप में शो में दिखाई दे रही हैं। कभी शिवाशीष से बढ़ती नजदीकियां तो कभी रोमिल के साथ मस्ती। अब तो पूरे घर में बस जसलीन के ही चर्चे हो रहे है। कोई जसलीन को हॉट कह रहा है तो कोई कह रहा है आप इतनी हॉट हो कि आपके छूते ही ठंडा पानी गर्म हो जाता है। घर में जसलीन के प्रति सदस्यों को दीवानगी देखते बन रही है।

जानिये किसने कहा जसलीन को हॉट

 

 

आपको बता दें कि जसलीन वेटिंग एरिया में रोमिल से बात कर रही होती हैं। तभी रोमिल जसलीन से कहते हैं कि तुमने इतनी हॉट ड्रेस जिम में जाने के लिए पहनी है। जसलीन रोमिल से कहती हैं यह जिम में जाने वाली ड्रेस नहीं है। फिर रोमिल जसलीन से कहते हैं कि एक तुमने इतनी सुपर-कूल हॉट ड्रेस पहन रखी है और तुम्हे देखकर मुझे ऐसा लग रहा है कि पुरे घर में गर्मी काफी बढ़ गयी है।

 

 

इन सब के बीच में ही सुरभि वहां आती हैं और कहती है कि जसलीन तुम वाकई में आज बहुत सूंदर लग रही हो,जाओ तुम घरवालों को अपनी अदाएं दिखाओ। रोमिल उसी समय जसलीन से कहते हैं कि सर्दी के दौर में फैशन की परवाह न करें और फैशन के दौर में सर्दी की। जसलीन रोमिल की यह बात सुनकर हंसने लगती है। वह रोमिल से कहती हैं कि यह लुक ऐसे ही हैं मेरा गॉड गिफ्टेड। इसके बाद मेरा जो लुक होगा वह दीपक और सौरभ के लिए होगा। रोमिल कहते हैं मेरे लिए, जसलीन रोमिल से कहती हैं कि तुम्हारे लिए बस ठेंगा होगा मेरा।

आपको बता दे कि घर में लव बर्ड के रूप में एंट्री लेने वाले अनूप जलोटा- जसलीन के रिलेशन के चर्चे तो खूब हुए लेकिन अब ऐसा लग रहा रहा है कि इन दोनों की प्रेम-लीला बस एक ड्रामा थी और कुछ नहीं। अनूप जी के सीक्रेट रूम में जाने के बाद जसलीन का एक नया ही रूप सामने आने लगा है। इन दोनों की जोड़ी हमेशा ही सुर्खियों में रह रही है। जसलीन की शिवाशीष से बढ़ती नजदीकियां और अब रोमिल के साथ उनकी अदाएं देखते बन रही है।

 

 

  • 6
  •  
  •  
  •  
  •  
    6
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here