कोरोना का कहरः बिहार BJP अध्यक्ष संजय जयसवाल उनकी पत्नी और मां कोरोना पॉजिटिव

0
214

बिहार में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. मंगलवार को बिहार बीजेपी कार्यालय में 24 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अब बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जयसवाल और उनके परिवार के लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल, उनकी पत्नी मंजू चौधरी (जो खुद डॉक्टर हैं) और उनकी मां भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं.

आपको बता दें कि संजय जयसवाल पटना में बीजेपी कार्यालय मे होने वाले सभी कार्यक्रम में शामिल होते रहे हैं. मंगलवार को बीजेपी कार्यालय में इतने लोगों के पॉजिटिव होने की खबर के बाद से हड़कंप मच गया है. मंगलवार को प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है. मंगलवार को 1432 मरीजों की पुष्टि हुई है.

इसके साथ ही बिहार में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 18853 पहुंच गया है. मंगलवार को कोरोना वायरस सबसे ज्यादा 162 मरीज पटना में मिले हैं. इसके बाद पूर्वी चंपारण में 124, बेगूसराय में 114, नालंदा में 107, नवादा में 92, भागलपुर में 61 पॉजिटिव मरीज पाए गए. वहीं, सीवान में 55, पश्चिमी चंपारण में 58, मुजफ्फरपुर में 54, समस्तीपुर में 22, गया में 50 मरीज पॉजिटिव पाए गए. जबकि खगड़िया में 43, सारण में 37, मुंगेर में 48 और मधुबनी में 35 मरीज संक्रमित मिले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here