सीएम ने दूसरी बार बुलाई अधिकारियों की बैठक, कहा – लॉ एंड ऑर्डर करें दुरुस्त या नहीं तो……

0
307

बिहार लगातार बढ़ रहे क्राइम ग्राफ को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में सीएम ने अधिकारियों सख्त निर्देश देते हुए कहा कि अगर क्राइम कन्ट्रोल नहीं हुआ तो कार्रवाई के लिए तैयार रहे। मुख्यमंत्री ने पुलिस मुख्यालय से स्पष्ट तौर पर कह दिया है कि हमें रिजल्ट चाहिए अगर मगर नहीं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीएम नीतीश कुमार डीजीपी से खासे नाराज हैं। कहा है कि सोशल मीडिया पर बातें करने से लॉ एंड आर्डर में सुधार नहीं होगा। बेहतर पुलिसिंग के लिए जमीनी स्तर पर कार्य करें। बिहार बढ़ रहे अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए काफी दिनों सीएम ने एक महीने के अंदर दूसरी बार लॉ एंड ऑडर पर बैठक बुलाई है। बैठक में डीजीपी, मुख्य सचिव, गृह सचिव समेत पुलिस मुख्यालय के तमाम वरीय अधिकारी मौजूद थे।

जब सरकार सब कुछ दे रही है तो क्यों हो रहा क्राइम ?

सीएम ने डीजीपी से कहा कि सरकार सबकुछ दे रही है, इसके बावजूद क्राईम कंट्रोल क्यों नहीं हो रहा। सीएम ने साफ तौर पर कह दिया है कि अपराधियों पर लगाम कसने के लिए जो करना पड़े करें। उन्होंने कहा कि हर हाल में सुशासन की राज्य चाहिए। इसके सभी अधिकारी से ईमानदारीपूर्वक कार्य करें। उल्लेखनीय हो कि बिहार चमकी बुखार और लॉ एंड ऑर्डर को लेकर नीतीश सरकार विरोधियों के निशाने पर है। विरोधियों द्वारा कहा जा रहा है कि बिहार जंगलराज कायम हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here