प्रदेश में कोरोना के 112 नए मरीजों की हुई पुष्टि, संख्या पहुंची 2686

0
451

प्रदेश में कोरोना की रफ्तार में लगातार वृद्धि हो रही है. सोमवार को स्वास्थ्या विभाग द्वारा जारी कोरोना के दूसरे अपडेट में 49 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 2686 हो गई है.

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी कोरोना के दूसरे अपडेट में 49 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि की गई है. जिसके साथ ही प्रदेश में यह आंकड़ा 2686 पहुंच गया है. प्रदेश के इन जिलों में कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है अरवल में कोरोना के 3 नए मरीजों की पुष्टि हुई है, भोजपुर में कोरोना के 6 नए मरीजों की पुष्टि हुई है, सहरसा में सात नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है, भागलतपुर में 3 नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है, मधुबनी में 6 नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है. सुपौल में तीन नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है. सीवान में दो नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है. पटना में 8 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. नालंदा में एक नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है.

प्रदेश में कोरोना की रफ्तार दिन प्रदिदिन बढ़ती जा रही है. आज खबर लिखे जाने तक 112 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. जिसके साथ ही प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 2686 तक पहुंच गई है. वहीं प्रदेश में ठीक होने वालों की संख्या 700 से ज्यादा हो गई है. वहीं प्रदेश में कोरोना से अबतक 13 मरीजों की मौ-त हो चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here