प्रदेश में कोरोना के एक साथ 150 नए मरीजों की हुई पुष्टि, संख्या पहुंची 3509

0
440

प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. शनिवार को स्वास्थ विभाग द्वारा जारी कोरोना के पहले अपडेट में 150 नए मरीजों की पुष्टि की गई है. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 3509 हो गई है.

शनिवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी कोरोना के पहले अपडेट में कोरोना के 150 नए मरीजों की पुष्टि की गई है, इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 3509 हो गई है. जिलावार आंकड़ों की बात करें तो शिवहर, भागलपुर में दो नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है, कैमूर में दो नए मरीज की पुष्टि हुई है. खगड़िया, पटना, बांका, बक्सर, पूर्वी चंपारण, वैशली, समस्तीपुर, सीतामढ़ी, जमूई और सारण में एक एक मरीज की पुष्टि हुई है. भोजपुर में 13 नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है. गया में 5 नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है. शेखपुरा मे एक साथ 15 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. जहानाबाद, सीवान में 6 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है. सहरसा, पटना में 3 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है. नालंदा, रोहतास में तीन नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है, अररिया में 9 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. दरभंगा मे 17 नए मामलों की पुष्टि हुई है. मधेपुरा में 10 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. किशनगंज में 5 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. मुजफ्फरपुर में 8 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. मुंगेर में 6 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. बेगूसराय में 19 नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है.

प्रदेश में कोरोना वायरस की रफ्तार दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. कोरोना के मामले प्रवासी मजदूरों के प्रदेश में आने के बाद से तेजी आई है. अब तक इस बीमारी से 1200 से ज्यादा लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं वही इस बीमारी से 17 लोगों की जान जा चुकी है. अब तक इस बीमारी की चपेट में 3509 लो आ गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here