प्रदेश में कोरोना से 13वें व्यक्ति की हुई मौ-त, 34 नए मरीजों की हुई पुष्टि, संख्या पहुंची 2511

0
451

प्रदेश में कोरोना की रफ्तार दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी कोरोना के दूसरे अपडेट में 34 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि की बात कही गई है. अब तक प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 2511 हो गई है.

स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना मरीजों के दूसरे अपडेट में 34 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि की गई है. जिसमें से शेखपुरा में तीन नए मरीजों की पुष्टि की गई है, जबकि समस्तीपुर में चार नए कोरोना मरीजों की पुष्टि की गई है. जमूई में एक नए कोरोना मरीज की पुष्टि की गई है. वहीं, पूर्णिया में सात नए कोरोना मरीजों की पुष्टि की गई है. इधर बांका में 11 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि की गई है, जबकि भागलपुर और कटिहार में 4 और 3 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि की गई है.

वहीं रविवार को पटना नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक और करोना मरीज की मौ-त हो गई इसके साथ ही कोरोना से मरजने वालों की संख्या 13 हो गई है. मृतक सीवान निवासी रामप्रवेश पंडित था जिसे फेफड़ा, किडनी और डायबिटीज की भी बीमारी थी. रामप्रवेश पंडित, गंभीर हालत में बीते 22 मई को एनएमसीएच में भर्ती हुए थे. पटना स्थित एनएमसीएच के अधीक्षक डॉ निर्मल कुमार सिन्हा ने भी मरीज की मौत की पुष्टि की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here