प्रदेश में कोरोना के 69 नए मरीजों की हुई पुष्टि, संख्या पहुंची 2643

0
408

प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या में दिन प्रतिदिन वृद्धि हो रही है. सोमवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी कोरोना के पहले अपडेट में 69 नए कोरोना मरीजों की पष्टि की गई है. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 2643 पहुंच गई है.

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी कोरोना के पहले अपडेट में 69 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 2643 हो गई है. जिसमें से रोहतास, शेखपुरा, समस्तीपुर,लखीसरायऔर भोजपुर में 1-1 नए मरीज की पुष्टि हुई है, औरंगाबाद और सारण में 2 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. गोपालगंज में 3 नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है. खगड़िया और मधुबनी में 3 नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है. बेगुसराय में 9 नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है. कटिहार में 9 नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है. दरभंगा में 13 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. अररिया में 6 नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है. सहरसा में 11 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है.

प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. प्रदेश में प्रतिदिन 200 के करीब कोरोना मरीजों की पुष्टि हो रही है. प्रदेश में अबतक 2643 कोरोना मरीजों की पुष्टि हो चुकी है जिसमें से 700 से ज्यादा कोरोना मरीजों की अस्पताल से छुट्टी हो गई है वे अपने घर चले गए हैं जहां उन्हें होम क्वारंटीन में रहने की सलाह दी गई है. वहीं अबतक इस बीमारी से 13 लोगों की जान जा चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here