पटना के सिटी SP विनय तिवारी को क्वारंटाइन करने पर बिहार के DGP ने दिया बड़ा बयान

0
915

बिहार के रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में जांच करने पहुंचे पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को क्वारंटाइन कर लिया गया है. जिसके बाद से मुंबई पुलिस के इस रवैया को लेकर चारों तरफ से सवाल उठाए जा रहे हैं. अब यह मामला राजनीतिक गलियारों में गरमाता जा रहा है. इस मामले को लेकर बिहार के डीजीपी ने कहा है कि क्वरंटाइन गाइडलाइन की जरूरत नहीं थी.

विनय तिवारी के क्वारंटाइन करने को लेकर बोलते हुए बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि हमने क्वारंटाइन गाइडलाइंस की जांच की. इसकी कोई जरूरत नहीं थी. यदि कोई अधिकारी सूचना देकर, वाहन और आवास के इंतजाम की अनुरोध कर गया है तो तो वो सिक्रेटली नहीं गया था. एसपी विनय तिवारी ने पत्र लिखकर बांद्रा के डीसीपी को अपने आने की सूचना दे दी थी. डीजीपी ने कहा कि उस नियम को कोट करते हुए पटना के आईजी संजय सिंह बीएमसी के चीफ को एक पत्र लिख रहे हैं.

इस पूरे मामले को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि यह विषय राज्य के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने महाराष्ट्र के अधिकारियों के समक्ष उठाया है. जब उनसे यह पूछा गया कि क्या महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बारे में वह कुछ कहेंगे तो उन्होंने कहा कि यह कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है. यह बिहार पुलिस के एक कानूनी दायित्व का विषय है. हम इसे पूरा करने की हरसंभव कोशिश करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here